Thursday, July 4, 2024
Homeजयपुरस्टैंड-अप कॉमेडियन’ वीर दास का शो रद्द किए जाने के बाद HJS...

स्टैंड-अप कॉमेडियन’ वीर दास का शो रद्द किए जाने के बाद HJS ने कहा,अमेरिका में की गई अपनी “भारत विरोधी” टिप्पणी के लिए मांगे माफी

- Advertisement -

(बॉलिवुड): दक्षिणपंथी संगठनों के विरोध के चलते बेंगलुरू में ‘स्टैंड-अप कॉमेडियन’ वीर दास का शो रद्द किए जाने के बाद गोवा में हिंदू जनजागृति समिति यानी HJS ने शनिवार को कहा कि वह तब तक उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन जारी रखेगी जब तक कि वह अमेरिका में की गई अपनी “भारत विरोधी” टिप्पणी के लिए माफी नहीं मांग लेते.

जहां भी दास के कार्यक्रम होंगे, उनका संगठन विरोध करता रहेगा

समिति के राष्ट्रीय प्रवक्ता रमेश शिंदे ने यहां भाषा को दिए बयान में कहा कि जहां कहीं भी दास के कार्यक्रम होंगे, उनका संगठन विरोध करता रहेगा.

वीर दास ने पिछले साल अमेरिका में एक कविता “मैं दो भारत से आता हूं” पढ़ी थी, जिसपर काफी विवाद हुआ था. दास पर इस कविता के जरिए देश को बदनाम करने का आरोप लगाया गया था.

बेंगलुरु में निर्धारित वीर दास के शो कर दिया गया था रद्द

10 नवंबर को भी हिंदू दक्षिणपंथी संगठनों के विरोध के बाद अंतिम समय में बेंगलुरु में निर्धारित वीर दास के शो रद्द कर दिया गया था. इन संगठनों ने आरोप लगाया गया था कि इससे हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचेगी.

भारत के खिलाफ दिए अपने बयान के लिए मांगे माफी

रमेश शिंदे ने कहा, “वीर दास को अमेरिका में भारत के खिलाफ दिए अपने बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए. अगर हम उनके बयान का विरोध नहीं करते हैं, तो इसका मतलब यह होगा कि उन्होंने जो कहा, हम उसका समर्थन करते हैं.”

प्रियंका चोपड़ा भी थी न्यूयॉर्क में हुए वीर दास के इवेंट में शामिल

अपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी न्यूयॉर्क में हुए वीर दास के इवेंट में शामिल हुई थीं. उन्होंने वीर की परफॉर्मेंस के लिए उनकी सराहना भी की थी.

उन्होंने वीर के साथ एक सेल्फी के साथ साथ उनकी एक वीडियो क्लिप भी शेयर की थी. इस वीडियो में प्रियंका को बैकस्टेज पर वीर का इंतजार करते हुए देखा गया था.

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular