Thursday, July 4, 2024
Homeजयपुरलॉरेंस बिश्नोई गैंग के गैंगस्टर रोहित गोदारा और रितिक बॉक्सर पर 1-1...

लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गैंगस्टर रोहित गोदारा और रितिक बॉक्सर पर 1-1 लाख रुपए का इनाम घोषित 

- Advertisement -

जयपुर(1-1 lakh reward on two gangsters): राजस्थान पुलिस के लिए सर दर्द बन चुके गैंगस्टर रोहित गोदारा अब पुलिस की रडार पर है। अब राजस्थान पुलिस ने उस पर और उसके साथी रितिक बॉक्सर पर 1-1 लाख रुपए का इनाम घोषित कर दीया है।

राजस्थान पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्रा के निर्देश पर दोनों कुख्यात बदमाश रितिक बॉक्सर और रोहित गोदारा पर यह इनाम राशि घोषित की गई है। रोहित गोदारा लॉरेंस बिश्नोई गैंग का मेम्बर है। वह अभी विदेश में बताया जा रहा है।

जिला मुख्यालय पर दिन दहाड़े हत्या की थी 

बीते वर्ष राजस्थान के शेखावाटी इलाके के सीकर जिला मुख्यालय पर दिनदहाड़े गैंगवार में कुख्यात गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या कर दी गई थी। खबर है कि राजू ठेहट की हत्या की रोहित गोदारा ने ही जिम्मेदारी ली थी। उसके बाद से रोहित गोदरा का आतंक राजस्थान में और ज्यादा बढ़ गया और उसने बड़े-बड़े कारोबारियों को धमका कर रंगदारी वसूलने का कार्य शुरु कर दीया था। पिछले दिनों जयपुर समेत अन्य इलाकों में रोहित गोदारा के नाम से कई कारोबारियों को फोन कर धमकाया गया था। उसके बाद ये कारोबारी पुलिस के पास पहुंचे और उसके खिलाफ तहरीर देकर मामले दर्ज कराए।

 तीन दिन पहले 19 राउंड फायर किए गए थे

तीन दिन पहले जयपुर के जवाहर नगर थाना इलाके में स्थित जी क्लब पर 19 राउंड फायर हुए थे। जिसके पीछे रोहित गोदरा के साथी रितिक बॉक्सर का हाथ बताया जा रहा है। रितिक बॉक्सर भी पिछले कई महीनों से जुर्म की दुनिया में बेहद तेजी से अपना पांव पसराता जा रहा है। जिसको देखते हुए राजस्थान पुलिस ने उस पर भी एक लाख रुपये का इनाम घोषित कर दीया है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular