Thursday, July 4, 2024
Homeजयपुरसीएम गहलोत: यात्रा के दौरान पार्टी के सब विधायक अपने-अपने क्षेत्रों में...

सीएम गहलोत: यात्रा के दौरान पार्टी के सब विधायक अपने-अपने क्षेत्रों में पैदल निकल जनता की सुनेंगे

- Advertisement -

(जयपुर): कांग्रेस नेता राहुल गांधी की सोमवार यानी 19 दिसंबर को मालाखेड़ा में जन सभा हुई। इसके बाद रात को सर्किट हास में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व सचिन पायलट से मीटिंग हुई। करीब 1 घंटे मीटिंग में कई विषयों पर चर्चा हुई। लेकिन मीटिंग के मामले में राहुल गांधी कुछ नहीं बोले। उससे पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि राहुल गांधी के दिए गए सुझाव अमल में लाए जाएंगे।

पार्टी के सब विधायक अपने-अपने क्षेत्रों में पैदल निकल जनता की सुनेंगे। मालाखेड़ा में सोमवार यानी 19 दिसंबर की शाम करीब 5 बजे सभी नेता जनसभा से निकले थे। इसके बाद रात करीब 9 बजे राहुल गांधी ने सर्किट हाउस में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व सचिन पायलट से बातचीत की।

करीब एक घंटे चली बातचीत से अलग-अलग कयास लगाए गए हैं। कुछ का मानना है कि कुर्सी बदलने को लेकर आपस में मीटिंग हो सकती है। कुछ का कहना है कि दोनों को साथ लेकर चलने की चर्चा हो सकती है। मीटिंग के बाद राहुल गांधी से मीडियाकर्मियों ने पूछा तो कहा कि ऐसी कोई अलग खबर नहीं है।

CM अशोक गहलोत ने रात को खुद के दांतों की जांच कराने के बाद कहा कि भारत जोड़ा यात्रा को पूरा सपोर्ट मिला है। राहुल गांधी जी की यात्रा का मकसद ही संदेश है। देश में महंगाई की मार है। बेरेाजगारी की चिंतित करने वाली है। राहुली गांधी ने मंत्रियों को पैदल चलने को कहा था। गांधी दिल की बात ही आगे रखते हैं।

Ashok Gehlot Statement

मैं कहता हूं कि उनके कहने पर मैं खुद भी पैदल चलूंगा और मंत्री व विधायकों को भी पैदल चलना चाहिए। ताकि आमजन का पता चलेगा। जैसे इंदिरा रसोई की जांच होने पर उसकी क्वालिटी मेनटेन रहती है। बता दे कि राहुल गांधी मंगलवार यानी 20 दिसंबर की सुबह 6 बजे से अलवर शहर में कटी घाटी से पैदल चलना शुरू करेंगे।

CM Ashok Gehlot Gujarat Visit

वे अलवर शहर के बीचों बीच हजारों की मौजूदगी में निकलेंगे। अपको बता दे कि भवानीतोप, एसएमडी, भगत सिंह, अग्रसेन सर्किल सेहनुमान चौराहे से आगे तक पैदल जाएंगे। आगे बगड़ तिराहा पर लंच होगा। उसके बाद रामगढ़ जाएंगे।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular