Thursday, July 4, 2024
HomeजयपुरAlwar: प्यार की खातिर भारत से आई पाकिस्तान अंजू ने की नसरुल्ला...

Alwar: प्यार की खातिर भारत से आई पाकिस्तान अंजू ने की नसरुल्ला से शादी, पति ने कहा-अपनाने का फैसला मेरे बच्चों को लेना है

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Alwar: देश में इन दिनों पाकिस्तान से आई सीमा हैदर, राजस्थान के अलवर जिले में रहने वाली अंजू की चर्चा पूर् देश में हो रही है। जिसपर अंजू की पति लगातार इंकार कर रहा था कि उसको कुछ नही पता। लेकिन अलवर से पाकिस्तान पहुंची अंजू का पति भिवाड़ी में फ्लैट के ताला लगाकर बच्चे और रिश्तेदारों को लेकर भाग गया है। वो कहां गया-किसी को कोई खबर नहीं दी। पति अरविंद का पत्नी अंजू से बातचीत का एक ऑडियो भी वायरल हुआ है। जिसमें अंजू ने उससे बोला- मेरे डाक्यूमेंट्स लॉक कर देना, पुलिस और एजेंसियों को मत देना, वरना मैं प्रॉब्लम में आ जाऊंगी।

अंजू के पाकिस्तान पहुंचने के घटनाक्रम के बाद

अलवर के भिवाड़ी की अंजू के पाकिस्तान पहुंचने के घटनाक्रम के बाद पुलिस, सीआईडी, सुरक्षा एजेंसी और मीडिया अंजू के पति अरविंद से पूछताछ करने भिवाड़ी में उनके फ्लैट पहुंची, तो पहले दिन अरविंद ने बताया कि उसकी जानकारी के बिना अंजू कहीं चली गई। उसे भी एक दिन पहले ही पता लगा जब अंजू से बात हुई कि वह पाकिस्तान के लाहौर पहुंच गई है। इस घटना के बाद अंजू का पति अरविंद बच्चे और रिश्तेदारों के साथ अपने फ्लैट पर ताला लगाकर कहीं भाग गया। सोसाइटी के लोगों ने बताया कि मां के पाकिस्तान चले जाने के बाद उनके दोनों बच्चे घबरा गए, ऐसे में पति फ्लैट में ताला लगाकर कहीं चला गया है। घटनाक्रम के अगले दिन सोसाइटी के लोगों की इस विषय पर ही चर्चा हो रही है।

अंजू को कौन कर रहा गाइड

हालांकि, बताया यह जा रहा है कि अंजू के पति अरविंद के साले की पत्नी के डिलीवरी होनी है, जो लगातार मीडिया में आ रही खबरों के बाद घबराने के कारण उसकी अचानक तबीयत खराब हो गई। जिसे भिवाड़ी के निजी अस्पताल में ले जाया गया फिर वहां से गुड़गांव के लिए रेफर कर दिया गया। पति अरविंद ने रविवार, 23 जुलाई की देर रात वॉटसऐप कॉल पर अंजू से बात की। लेकिन अंजू रुक रुककर बोल रही है, जैसे कोई पीछे से उसे गाइड कर रहा है क्या बोलना है। पति और पत्नी की एक वीडियो ऑडियो जारी हुई है, बातचीत के दौरान अरविंद कहता है तुम्हारा भिवाड़ी आने का कब तक का प्लान है? वो कहती कि आने की तो छोड़ो, मीडिया और एजेंसियों को मेरे डॉक्यूमेंट, आईडी वगैरह कुछ मत देना। अलमारी में लॉक करके रख देना। अभी कुछ मीडिया वालों को दिया तो नहीं है ना। मीडिया को कुछ मत देना। सब को बोलना कि वह साथ लेकर गई है। मेरे घर में नहीं है। वरना मेरे लिए प्रॉब्लम खड़ी हो जाएगी।

अंजू ने की नसरुल्ला से शादी

इधर, जब पति को इस बात का पता चला कि अंजू वहां नसरुल्ला से शादी करने जा रही है, तो वह भावुक हो जाता है और आंखों में आंसू आ जाते हैं। वह उम्मीद करता है कि उसकी पत्नी जल्दी वापस लौट आएगी। लेकिन, जब उससे पूछा गया कि पाकिस्तान से आने के बाद अंजू को क्या कबूल करोगे? तो उसने कहा कि यह फैसला मेरे बच्चों को लेना है।

 

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular