Thursday, July 4, 2024
Homeजयपुरअजय देवगन की फिल्म 'भोला' 30 मार्च पहले हुई ऑनलाइन लीक

अजय देवगन की फिल्म ‘भोला’ 30 मार्च पहले हुई ऑनलाइन लीक

- Advertisement -

जयपुर: (Bhola Online Leak) बॉलीवुड के सिंघम की दृश्यम 2 के हिट होने के बाद फैंस को फिल्म भोला का बेसब्री से इंतजार था। वैसे तो फिल्म 30 मार्च को रिलीज होने वाली थी लेकिन फिल्म को पहले ही ऑनलाइन लीक कर दिया गया है। जी हां फिल्म ऑनलाइन फ्री में अवेलेबल है।

उसे कोई भी देख सकता है। ऐसे में अब सवाल उठता है कि कहीं फिल्म की बुकिंग और उसकी कलेक्शन पर इसका असर तो नहीं होगा। इसके साथ ही आपको बता दें कि इससे पहले पठान, तू झूठी में मक्कार भी ऑनलाइन लीक हो चुकी थी लेकिन इससे फिल्म की कमाई पर कोई असर नहीं पड़ा।

कई वेबसाइट भोला को फ्री में दिखाने का दावा कर रही

बता दे कि कई वेबसाइट पर अजय देवगन की फिल्म भोला ऑनलाइन HD क्वालिटी में फ्री में अवेलेबल है। ऑनलाइन काफी वेबसाइट है जिस पर भोला को फ्री में दिखाने का दावा किया जा रहा हैं। यह वेबसाइट भोला को फ्री में घर बैठे दिखाने का दावा कर रही हैं।

इसके साथ ही वेबसाइट पूरी फिल्म को HD प्रिंट में दिखाने का वादा भी करते हैं। आपको बता दें कि किसी भी फिल्म को रिलीज से पहले किसी भी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज करना गैरकानूनी हैं।

फिल्म भोला के डायरेक्टर खुद अजय देवगन है

फिल्म भोला के डायरेक्टर खुद अजय देवगन है और इस फिल्म से उन्होंने अपने डायरेक्शन की शुरुआत की है। वहीं कहीं ऐसी वेबसाइट पर है जो इसें HD प्रिंट में दिखाने का दावा करती हैं।

इनमें भोला मूवी डाउनलोड, बीट बकेट, अवरबिगथॉट, मोदीकेयरफैमिली के अलावा भी कई वेबसाइट शामिल है। जिसमें भोला को फ्री में दिखाने का वादा किया जा रहा है। इसके साथ ही कई यूट्यूबर्स भी फिल्म को यूट्यूब पर फ्री में दिखाने का दावा कर रहे हैं।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular