Sunday, July 7, 2024
HomeInternationalViral: पिता बनने के 2 घंटे बाद बॉक्सर पति ने किया ऐसा...

Viral: पिता बनने के 2 घंटे बाद बॉक्सर पति ने किया ऐसा काम, पढ़कर चौंक जाएंगे

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़) Viral: शादीशुदा जोड़े अपने बच्चे के जन्म पर बहुत खुश होते हैं। ऐसा कहा जाता है कि बच्चे के आने से पति-पत्नी के बीच प्यार भी बढ़ता है। लेकिन क्या कोई जोड़ा अपने बच्चे के जन्म के तुरंत बाद तलाक ले लेता है? अगर ऐसा होता भी है तो ये आश्चर्य की बात है। हाल ही में एक मशहूर बॉक्सिंग स्टार ने ऐसा ही किया। जब बॉक्सिंग स्टार रयान गार्सिया ने हाल ही में अपने पहले बेटे के जन्म की घोषणा की, तो प्रशंसकों ने उन्हें बधाई दी। लेकिन दो घंटे बाद उन्होंने जो घोषणा की वह चौंकाने वाली थी।

2 घंटे के बाद ने पत्नी को दिया तलाक 

दरअसल, पिछले दिसंबर में पूर्व WBC अंतरिम लाइटवेट विश्व चैंपियन और उनकी पत्नी एंड्रिया सेलिना के बेटे हेनरी लियो का जन्म हुआ था। अपने बेटे के जन्म के तुरंत बाद, गार्सिया ने अपने बेटे की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर अपलोड की। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘अपने बेटे के जन्म की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है, मैं बहुत आभारी हूं, मैं उससे पहले से ही बहुत प्यार करता हूं। वह पहले से ही बहुत तेज़ है हाहा। उन्हें आने में सिर्फ आठ मिनट लगे। आप जानते हैं कि उसे यह गति कहां से मिली, हाहाहा। भगवान ने यह किया! और भगवान करेंगे। हेनरी लियो गार्सिया। वह दस गुना अधिक ताकतवर, दस गुना बुद्धिमान, दस गुना बेहतर दिखने वाला होगा, लेकिन उसे दस गुना अधिक मेहनत करने की आवश्यकता होगी। धन्यवाद भगवान।मैं तुमसे प्यार करता हूँ।

चौंकाने वाले तलाक की घोषणा की

अपनी ख़ुशी भरी पोस्ट के लगभग दो घंटे बाद, गार्सिया ने फिर से सोशल मीडिया पर अपने और सेलेना के चौंकाने वाले तलाक की घोषणा की। उन्होंने आगे कहा, ‘जैसा कि मैं अपने जीवन में एक नए अध्याय में कदम रख रहा हूं, भारी मन से मुझे यह बताना पड़ रहा है कि सेलिना और मैंने तलाक लेने का फैसला किया है। हालाँकि यह निर्णय हमारी शादी का अंत है, लेकिन इस बात पर ज़ोर देना ज़रूरी है कि हम सह-पालन को प्राथमिकता देंगे। इस पोस्ट से गार्सिया के फैंस हैरान रह गए और इसकी वजह पूछने लगे। हालांकि, उनके तलाक की वजह सामने नहीं आई है। आपको बता दें कि इस कपल ने 2021 में शादी की थी और इनके दो और बच्चे भी हैं। सेलेना अभी भी एक सुपरमॉडल हैं और सोशल मीडिया पर उनके 140,000 से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

Also Read: Ram Mandir: राम मंदिर को लेकर अशोक गहलोत का बड़ा बयान, बोले- प्राण-प्रतिष्ठा RSS और BJP का कार्यक्रम

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular