Tuesday, July 2, 2024
Homeफेस्टिवलKarwa Chauth Special: मेहंदी से पति को करें खुश, देखें करवा चौथ...

Karwa Chauth Special: मेहंदी से पति को करें खुश, देखें करवा चौथ के लिए खास डिजाइन

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Karwa Chauth Special: करवा चौथ के मौके पर अगर आप भी अपनी मेहंदी में अपने पति का नाम छिपाना चाहती हैं तो हम आपको आठ ऐसे मेहंदी डिजाइन बताते हैं जिनसे आप आइडिया ले सकती हैं। करवा चौथ के मौके पर आप अपने हाथों के पीछे इस तरह डिजाइन बना सकती हैं और एक तरफ ‘सदा सौभाग्यवती भव’ और दूसरी तरफ अपने पति का नाम लिख सकती हैं। नई नवेली दुल्हन के हाथों में इस तरह की मेहंदी बहुत खूबसूरत लगती है।

करवा चौथ मेहंदी में आप अपने और अपने पति के नाम का पहला अक्षर इस तरह भी लिख सकती हैं। जैसे इस मेहंदी में बीच में प्यार लिखा होता है और उसके नीचे दो गोले में नाम का पहला अक्षर लिखा होता है।

आप इस तरह सिंपल राउंड शेप मेहंदी से अपना और अपने पति का नाम लिख सकती हैं। एक गोला बनाएं और दोनों तरफ सुंदर डिजाइन बनाएं और बीच में अपना और अपने पति का नाम लिखें।

करवा चौथ के मौके पर इस तरह की मेहंदी भी बेहद खूबसूरत लगती है। ऐसे में आप इसमें अपने पति का नाम छिपाने के लिए एक उंगली का इस्तेमाल कर सकती हैं। आप अनामिका उंगली पर अपने पति का नाम लिख सकती हैं। जैसे इस तस्वीर में नेहा कक्कड़ ने अपनी रिंग फिंगर पर अपने पति रोहन का नाम लिखा हुआ है।

अगर आप करवा चौथ के मौके पर अपने दोनों हाथों पर मेहंदी लगा रही हैं तो आप दोनों हाथों पर आधा-आधा दिल बनवाकर बीच में अपने पति का नाम लिख सकती हैं।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular