होम / Movie Review: प्रचार कम होने के बाद भी पसंद की जा रही ये फिल्म, सामने आया रिव्यू

Movie Review: प्रचार कम होने के बाद भी पसंद की जा रही ये फिल्म, सामने आया रिव्यू

• LAST UPDATED : October 27, 2023

Sajini Shinde Ka Viral Video Movie Review: ‘हैपी टीचर्स डे’ नाम से बनी ये फिल्म इस साल शिक्षक दिवस यानी 5 सितम्बर को रिलीज होने वाली थी। लेकिन कुछ अटकलों के बाद इस फिल्म की रिलीज डेट के साथ-साथ इसका फिल्म का नाम भी बदल दिया गया। बता दें कि इस फिल्म का नाम बदलकर कुछ ऐसा रखा गया कि इसका प्रचार देखने वाली टीम से लेकर इसके कलाकारों और इंटरव्यू करवाने तक इस फिल्म का नाम याद नहीं कर पाई। 12 अक्तूबर को बहुत शांत तरीके से इस फिल्म का ट्रेलर सामने आया और 27 अक्तूबर को फिल्म भी इसी गुपचुप तरीके से सिनेमाघरों तक पहुंची है।

इस बीच फिल्म का प्रचार भले ही कम हुआ हो लेकिन सितारों की बजाय कहानी और पटकथा दर्शकों को काफी पसंद आ सकती है, लेकिन सवाल ये है कि ऐसी फिल्म देखने सिनेमाघरों तक लोग भी क्या आएंगे? आपको बता दें कि इस फिल्म में एक सीन ऐसा भी है जहां स्कूल में एक टीचर का वायरल वीडियो चलाया जाता है और वहां रखी सरस्वती मां की मूर्ति को ढक दिया जाता है इंसान चाहे जो मर्जी देख लें लेकिन भगवान ये सब ना देखें। जबकि भगवान तो सब देखते हैं। यही इस फिल्म का संदेश है।

ऐसा वीडियो जो किसी की जिंदगी को बना दे नर्क

ये जमाना सोशल मीडिया का है। यहां छोटी सी बात भी हवा बन जाती है। लेकिन वो वीडियो किसी की जिंदगी को नर्क बना सकता है। उसे जान लेने पर मजबूर कर सकता है। आज के जमाने से मिलती-जुलती ये फिल्म काफी शानदार है। ये फिल्म कई जबरदस्त मैसेज भी देती है लेकिन ऐसी अच्छी फिल्में सिर्फ ट्विटर पर ट्रेंड होकर रह जाती हैं, दर्शकों तक नहीं पहुंच पाती।

एक्टिंग

राधिका मदान ने सजनी नाम की महिला का किरदार निभाया है। इस किरदार को उन्होंने अपना बेस्ट दिया है। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग कमाल की है। आप राधिका की एक्टिंग देख सजनी के साथ जुड़ जाएंगे और आप सजनी के दर्द में उसके साथ हो जाएंगे। तो वही, निम्रत कौर ने जांच अधिकारी की भूमिका निभाई और शानदार तरीके से एक्टिंग की है। वे इस फिल्म में अपने अंदाज में ह्यूमर लाती नजर आ रही हैं। भाग्यश्री ने भी इस फिल्म में कमाल का काम किया है वो आपको चौंका देती हैं।

फिल्म है फिल्म 

काफी लोगों ने इस फिल्म का नाम सुना नहीं होगा क्योंकि इसमें कोई हीरो नहीं है क्योंकि इस फिल्म में तीन हीरोइनें हैं और वो इस फिल्म की जान हैं। ये फिल्म तेजी से आगे बढ़ती है। एक्टर्स के बारे में बताने में ज्यादा समय नही लिया गया है सीधा मुद्दे पर आती है फिल्म। आगे क्या होने वाला है इस पर सस्पेंस बना हुआ है। इस फिल्म का एक फेमस डायलॉग है औरत आधार कार्ड नहीं है, कहीं भी इस्तेमाल करो और इस फिल्म में बताया गया है कि महिलाओं के साथ किसी भी तरह का गलत व्यवहार नहीं किया जा सकता।

फिल्म की कहानी

ये कहानी सजनी नाम के एक टीचर की है जो एक महाराष्ट्रीयन फैमिली से है। सजनी की शादी एक IT कंपनी में काम करने वाले लड़के से होने वाली है। यानी एक सीधी सादी लड़की है जो एक स्कूल ट्रिप पर जाती है और वहां कुछ लड़को के साथ नशे में उनके साथ डांस करती है। उनकी वीडियो बनाई जाती है और उसके बाद वीडियो वायरल होता है और सजनी फिर लापता हो जाती है। सवाल यह है कि सजनी की हत्या किसने की, सजनी कहां है और यह साजिश किसने की है। एक वायरल वीडियो ने उनकी जिंदगी बदल दी। बस इसी को फिल्म में बेहद दिलचस्प तरीके से दिखाया गया है।

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Anant Ambani: अनंत अंबानी को शगुन में 100 रुपए दे गईं अम्मा, वायरल वीडियो पर लोग ले रहे मजे
Bharat Bandh: भारत बंद के आह्वान को लेकर स्कूल और कोचिंग संस्थान में कल अवकाश घोषित, प्रशासन ने दिए ये आदेश
Rajya Sabha by-election: रवनीत सिंह बिट्टू को राज्यसभा भेजेगी बीजेपी, कल दाखिल करेंगे नामांकन
Alwar News: हरियाणा से वापस अलवर जिले में पहुंचा टाइगर 2303, अब तक पांच लोगों को कर चुका है घायल
Bharatpur News: गर्भवती महिला को भूलवश ले गए आरबीएम अस्पताल, मौजूद नर्सिंगकर्मी ने की महिला की सहायता
Bikaner News: देर रात गौ रक्षकों ने मुक्त करवाई सात गाय, पिकअप में ठूंस कर भरी थी गाय
Sirohi News: घर पर अकेला पाकर वृद्ध विधवा महिला से दुष्कर्म और लूट, सात दिन बाद पुलिस को मिली सफलता
Udaipur News: चाकूबाजी की घटना में मारे गए छात्र देवराज का आज अंतिम संस्कार, स्कूल-कॉलेजो की छुट्टी
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox