होम / Aaj Ka Rashifal: इन 2 राशिवालों की नौकरी में आ सकती है परेशानी, जानें अन्य राशियों का हाल

Aaj Ka Rashifal: इन 2 राशिवालों की नौकरी में आ सकती है परेशानी, जानें अन्य राशियों का हाल

• LAST UPDATED : May 17, 2024

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़),  Aaj Ka Rashifal: आज शुक्रवार को चंद्रमा सिंह राशि में रहेगा। इस दिन पूर्वाफाल्गुनी नक्षत्र रहेगा। इस नक्षत्र में राहु वाले लोग कला और संगीत में रुचि रखते हैं और लड़ाई-झगड़ों से दूर रहते हैं। चलिए जानते है सभी के राशिफल

मेष,(Aaj Ka Rashifal) –मेष राशि वालों को ऑफिस में राहु का सामना करना पड़ सकता है। कोई भी काम शुरू करने से पहले परिवार की सलाह जरूर लें। परिवार में संतान का सुख मिल सकता है। अगर आपको किसी तरह का नशा करने की आदत पड़ गई है तो उसका नकारात्मक असर देखने को मिल सकता है।

वृष – इस राशि के लोगों को मार्केटिंग के क्षेत्र से नेटवर्क का लाभ मिलेगा और ऑफिस द्वारा दिए गए अपडेट को बहुत आसानी से पूरा करेंगे। किसानों की मांग को देखते हुए व्यापारियों का कारोबार करने वाले किसानों को अच्छी कमाई होने की उम्मीद है। युवा वर्ग लेटेस्ट लाइफ स्टाइल के अनुरूप आ सकते हैं, वे किसी शोरूम से आधुनिक डिजाइन के कपड़े खरीदेंगे।

मिथुन – मिथुन राशि वालों को ऑफिस की कानाफूसी से दूर रहने और अपने काम पर ध्यान देने की सलाह दी जाती है। बैंक से जुड़ा काम करने वाले कारोबारियों को अचानक कोई बड़ा ऑर्डर मिलने की संभावना है। युवा वर्ग अपने पसंदीदा क्षेत्र में करियर की शुरुआत करेंगे तो अच्छा प्रदर्शन करने की स्थिति में रहेंगे। बड़े भाई से यदि आपके संबंध अच्छे नहीं हैं तो उसमें सुधार करें, क्योंकि बड़े भाई के माध्यम से ही आपको लाभ मिलेगा।

कर्क– कर्क राशि के जातकों को बहुत सोच समझकर बात करने की आवश्यकता हो सकती है, क्योंकि अनावश्यक कार्य करने से विलंब और वाद-विवाद की स्थिति बन सकती है। कारोबार बढ़ाने के लिए निवेश करने की सोच रहे हैं तो अभी रुक जाना चाहिए। छोटे अक्षरों में पढ़ने वाले विद्यार्थी उसे जोर से याद करें और फिर उसकी समीक्षा करें।

सिंह– इस राशि के लोगों को मेहनत करने पर ही अच्छे परिणाम मिलेंगे, इसलिए मेहनत करने से बिल्कुल भी पीछे न हटें। कारोबारियों को संगठन में काम करने वाले लोगों से ठीक से बात करनी चाहिए, कर्मचारी अभद्र भाषा का प्रयोग करेंगे तो वे पलटवार कर सकते हैं। युवा वर्ग अपने करियर के बारे में ठीक से सोच-विचार कर लें, क्योंकि उन्हें अपना रास्ता खुद बनाना होगा।

कन्या– नौकरी के अनुकूल विदेश यात्रा की संभावना बन सकती है, इसलिए कागजी कार्रवाई पहले से तैयार रखें, ताकि मना करने का कोई बहाना न रहे। कारोबार से जुड़ा कोई मामला चल रहा है तो आज की तारीख बताना बेहतर रहेगा। गलत संगत का युवाओं पर भारी असर पड़ सकता है, वे देर रात बाहर जा सकते हैं, देर से घर आ सकते हैं और किसी नशे की लत में भी पड़ सकते हैं।

तुला– काम के क्षेत्र में अच्छी सफलता मिलेगी। किसी काम में पैसा लगाने की सोच रहे है तो ये आपके लिए सही होगा। इसका भविष्य में आपको अच्छा लाभ मिलेगा। युवाओं को लंबे समय बाद अपने प्रिय साथी के साथ समय बिताने का मौका मिल सकता है।

वृश्चिक– कार्यस्थल पर सभी काम करते हैं लेकिन यदि आप तकनीक का भी प्रयोग करेंगे तो आपका काम बहुत आसान हो जाएगा। सरकारी खजाने से जुड़े अधिकारियों को बहुत परेशानी के साथ बात करनी होगी, अन्यथा बनी बनाई बात बिगड़ सकती है। उच्च शिक्षा प्राप्त कर रहे युवा अपनी बुद्धि का प्रयोग करके सफलता प्राप्त करेंगे।

धनु– धैर्य पर धैर्य लेकिन भाग्य की मदद से आप आसानी से उन पर काबू पा लेंगे, धैर्य न खोएं। बड़े ग्राहकों को कर्मचारियों के साथ कड़ी मेहनत करनी होगी, बड़े ग्राहकों से खुद ही डील करके डील पक्की हो सकती है। युवा किसी पर्यटन स्थल पर जाने की योजना बना सकते हैं। परिवार में पितृ का आशीर्वाद मिल सकता है, जिससे आप प्रसन्न होंगे।

मकर– ऑफिस में कोई भी काम शुरू करने से पहले उस काम के हर पहलू को अच्छे से समझ लें, ताकि आपसे कोई गलती न हो जाए। व्यापार के लिए विदेश यात्रा करने का मौका मिल सकता है, लेकिन धन की कमी के कारण आपको कर्ज लेना पड़ सकता है। युवाओं को अपनी मनपसंद चीजों का स्वाद चखने का मौका मिलेगा, वहीं युवतियां स्किन केयर पर काफी सक्रियता से काम करेंगी।

Also Read: 

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Anant Ambani: अनंत अंबानी को शगुन में 100 रुपए दे गईं अम्मा, वायरल वीडियो पर लोग ले रहे मजे
Bharat Bandh: भारत बंद के आह्वान को लेकर स्कूल और कोचिंग संस्थान में कल अवकाश घोषित, प्रशासन ने दिए ये आदेश
Rajya Sabha by-election: रवनीत सिंह बिट्टू को राज्यसभा भेजेगी बीजेपी, कल दाखिल करेंगे नामांकन
Alwar News: हरियाणा से वापस अलवर जिले में पहुंचा टाइगर 2303, अब तक पांच लोगों को कर चुका है घायल
Bharatpur News: गर्भवती महिला को भूलवश ले गए आरबीएम अस्पताल, मौजूद नर्सिंगकर्मी ने की महिला की सहायता
Bikaner News: देर रात गौ रक्षकों ने मुक्त करवाई सात गाय, पिकअप में ठूंस कर भरी थी गाय
Sirohi News: घर पर अकेला पाकर वृद्ध विधवा महिला से दुष्कर्म और लूट, सात दिन बाद पुलिस को मिली सफलता
Udaipur News: चाकूबाजी की घटना में मारे गए छात्र देवराज का आज अंतिम संस्कार, स्कूल-कॉलेजो की छुट्टी
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox