Thursday, July 4, 2024
Homeक्राइमUdaipur News: पुलिस की सतर्कता से उदयपुरवाटी में टली बड़ी वारदात, फरार...

Udaipur News: पुलिस की सतर्कता से उदयपुरवाटी में टली बड़ी वारदात, फरार आरोपियों की तलाश जारी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Udaipur News: उदयपुरवाटी में बड़ी वारदात की फिराक में अवैध हथियार के साथ घूम रहे युवकों पर पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई हालांकि पुलिस की कार्रवाई से पहले ही पुलिस की गाड़ी देखकर अपराधी हथियार व गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गए। उदयपुरवाटी थाना अधिकारी सुरेश सिंह द्वारा झुंझुनू कन्ट्रोल रूम से मिली सूचना पर नाकाबंदी के दौरान नांगल गांव के पास सड़क किनारे बालाजी पवित्र भोजनालय के पास ब्लैक शीशे की गाड़ी खड़ी मिली जैसे ही पुलिस की गाड़ी नजदीक आने लगी तो आरोपी फरार हो गये। तो वहीं पुलिस ने काफी पीछा किया लेकिन रात में अंधेरे का फायदा उठाते हुए आरोपी कांवड़िया के झुंड में शामिल होकर फरार हो गया।

गाड़ी में मिली आरसी के साथ एक मोबाइल सिम 

जब पुलिस ने गाड़ी की तलाशी ली तो गाड़ी में एक अवैध पिस्टल एक मैगजीन पांच जिंदा कारतूस मिर्ची पाउडर ब्लड कटर दो मोबाइल गाड़ी की आरसी एक मोबाइल सिम मिली है। जिसकी आधार पर पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों के द्वारा फर्जी झुंझुनू के नंबर के नकली प्लेट लगाकर उदयपुरवाटी क्षेत्र में बड़ी वारदात करने की फिराक में थे। हालांकि आरसी के आधार पर गाड़ी हरियाणा नंबरों की पता चली है। जिसकी पुलिस अब मामले की जांच-पड़ताल में लगी हुई है।

गलत नंबर प्लेट की गाड़ी चला रहे थे आपराधी

पुलिस ने आगे की जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों के द्वारा झुंझुनू में एक महिला की चेन स्नैचिंग करके आरोपी फरार हुए है। जिसके बाद कंट्रोल रूम के द्वारा गाड़ी नंबर rj18ub 5071 नंबरों की प्लेट लगाकर घूम रहे थे, जबकि गाड़ी के वास्तविक नंबर हरियाणा का हैं। सीकर रोड पर संभवत है। पेट्रोल पंप को लूटने की योजना हो सकती थी। लेकिन उदयपुरवाटी पुलिस की सतर्कता के चलते क्षेत्र में बड़ी वारदात टल गई है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular