Sunday, June 30, 2024
Homeक्राइमयुवक ने बुढ़ी महिला की हत्या कर उसके चेहरे का मांस नोंचकर...

युवक ने बुढ़ी महिला की हत्या कर उसके चेहरे का मांस नोंचकर खाया, आरोपी गिरफ्तार

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़)Pali,पाली: जिले में आज सुबह एक नशे में धुत युवक ने न सिर्फ एक बुढ़ी महिला की बेरहमी से हत्या कर दी बल्कि हत्या के बाद मृतका के चेहरे को नोंचकर खा गया। ऐसा करते वक्त आरोपी का मुंह भी मृतका के खून से सन हुआ था। जब आस-पास के ग्रामीणों ने उसे इस प्रकार की हरकत करते हुए देखा तो उसे पकड़कर पुलिस को सौंप दिया।

आरोपी ने मृतका के चेहरे का मांस नोंचकर खाया

बता दें कि यह घटना पाली जिले के सेंदड़ा थाना क्षेत्र की है। यहां शुक्रवार यानी 26 मई की सुबह एक युवक बकरियां चराने के बाद खेत से हरी सब्जी लेकर अपने घर लौट रही बुढ़ी महिला की हत्या कर दी। आरोपी युवक ने बुढ़ी महिला के सिर में पत्थर से ताबड़तोड़ कई वार किए, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद हैवानियत की सभी हदें पार करते हुए इस आरोपी ने मृतका के चेहरे का मांस नोंचकर खा लिया। इस दौरान वहां से गुजर रहे ग्रामीणों ने जब यह वाकया देखा तो वे भी सन्न और हैरान रह गए। इसके बाद ग्रामीणों ने ही युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

आरोपी के हाथ पांव बांधकर जेल में रखा गया

आरोपी युवक ने ग्रामीणों को देखकर भागने की कोशिश की, लेकिन वह वहां से ज्यादा दूर भाग नहीं पाया। ग्रामीणों ने करीब एक किलोमीटर दूर तक पीछा कर उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। फिलहाल आरोपी गिरफ्तार कर हाथ पांव बांधकर बांगड अस्पताल के जेल वार्ड में कडी सुरक्षा में रखा गया है, जिसकी पहचान उसके पास मिले आधार कार्ड से मुम्बई निवासी 24 साल के सुरेंद्र के रूप में हुई है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular