Thursday, July 4, 2024
Homeक्राइमStudent Suicide In Kota: कोटा में स्टूडेंट ने किया सुसाइड, बाथरूम में...

Student Suicide In Kota: कोटा में स्टूडेंट ने किया सुसाइड, बाथरूम में मिला शव

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़ )Kota: राजस्थान के कोटा में कोचिंग स्टूडेंट्स की मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। वहीं अब एक और स्टूडेंट की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है। बता दें कि मामला शहर के महावीर नगर थाना क्षेत्र स्थित एक कोचिंग का है। स्टूडेंट अपने कमरे में बने बाथरुम में अचेत हालत में मिला था। जिसे इलाज के लिए हॉस्पिटल लाया गया, जहां डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया गया।

नीट की कर रहा था तैयारी

बता दें कि स्टूडेंट कोटा में महावीर नगर द्वितीय इलाके में रहता था। एक निजी कोचिंग से नीट (NEET) की तैयारी कर रहा था। फिलहाल मौत के कारण सामने नहीं आए हैं। वहीं मकान मालिक विशाल ने बताया- पारितोष 3-4 महीने पहले ही उनके यहां रहने आया था। रूम पार्टनर के साथ रहता था। सुबह कोचिंग जाने के लिए तैयार हो रहा था। बाथरुम में नहाने गया। इस दौरान वह अचानक अचेत होकर गिर गया। रूम पाटर्नर ने इसकी सूचना दी। इसके बाद उसे इलाज के लिए निजी हॉस्पिटल लेकर गए।

एक साल से कोटा में रह स्टूडेंट

डीएसपी हर्षराज सिंह खरेड़ा ने बताया- स्टूडेंट 1 साल से कोटा में रह रहा था। जिस मकान में किराए से रहता था। वहां 4 अन्य स्टूडेंट्स भी रहते है। वहीं बुधवार सुबह स्टूडेंट गेट के पास अचेत हालात में पड़ा हुआ था। मकान मालिक का बेटा उसे हॉस्पिटल लेकर पहुंचाया। डॉक्टर ने स्टूडेंट को मृतत घोषित किया। फिलहाल कारण सामने नहीं आए हैं। पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारण सामने आएंगे। परिजनों को सूचना दी है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular