Thursday, July 4, 2024
Homeक्राइमSnake: पत्नी के कमरे में पत्नी ने छोड़ा सांप, फिर जो हुआ...

Snake: पत्नी के कमरे में पत्नी ने छोड़ा सांप, फिर जो हुआ सब देखकर कांप गए

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Snake: ओडिशा के गंजम जिले में 25 वर्षीय युवक को कथित तौर पर अपनी पत्नी और 2 साल की बेटी के कमरे में जहरीला सांप छोड़ कर उनकी हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है, पुलिस के अनुसार घटना यहां से करीब 60 किलोमीटर दूर कबीसूर्या नगर इलाके के अधेगांव गांव में हुई, आरोपी की पहचान के. गणेश पात्रा के रूप में हुई है, पात्रा का अपनी पत्नी के. बसंती पात्रा (23) के साथ विवाद था, पुलिस के अनुसार उनकी शादी 2020 में हुई थी और उनकी दो साल की बेटी भी थी।

ये है मामला

बृहस्पतिवार को एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने कथित तौर पर एक सपेरे से सांप खरीदा था और उसे यह कहकर गुमराह किया कि इसका इस्तेमाल वह धार्मिक उद्देश्यों के लिए करेगा, अधिकारी ने बताया कि पिछले महीने 6 अक्टूबर को वह एक प्लास्टिक के जार में कोबरा सांप लेकर आया और उसे उस कमरे में छोड़ दिया, जहां उसकी पत्नी और बेटी सोती थीं, उन्होंने बताया कि अगली सुबह दोनों सांप काटने से मृत पाए गए, जबकि आरोपी पात्रा दूसरे कमरे में सोया था।

गंजम जिले के पुलिस अधीक्षक जगमोहन मीणा का कहना है कि पुलिस ने शुरू में अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया था, पर युवक के ससुर द्वारा उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराए जाने के बाद आरोपी से पूछताछ की गई।

कबूल किया जुर्म

1 महीने बाद पुलिस अधीक्षक ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया, क्योंकि उसके खिलाफ सबूत इकट्ठा करने में कुछ देरी हुई, पुलिस पूछताछ के दौरान उसने आरोपों से इनकार किया और कहा कि सांप अपने आप कमरे में घुस गया होगा, हालांकि, उसने जुर्म कबूल कर लिया है, पर जांच जारी है।”

Read More:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular