Thursday, July 4, 2024
Homeक्राइमRAJASTHAN NEWS: विवाहिता की संदिग्द हालत में मौत, पिता ने ससुराल वालों...

RAJASTHAN NEWS: विवाहिता की संदिग्द हालत में मौत, पिता ने ससुराल वालों पर लगाया आरोप

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), RAJASTHAN NEWS: राजस्थान के भरतपुर जिले के सीकरी थाना क्षेत्र के कंगला गांव के बॉस में एक महिला का शव बरामद हुआ है। मृतक महिला के पिता ने ससुराल वालो पर दहेज़ उत्पीड़न का आरोप लगाया है। मायके वालो ने कहा कि ससुराल वालो ने दहेज़ की वजह से मेरी बेटी की हत्या कर दी गयी है।

मृतक महिला का पति आर्मी में तैनात है

मृतक महिला का पति आर्मी में तैनात है जोकि छुट्टी पर घर आया हुआ था। भरतपुर के कंगला गांव से महिला की मौत के बाद ससुराल वाले वहां से भाग गए। घटना की जानकारी आसपास के लोगो ने दी। सुचना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने शव का पोस्टमार्डम करवाकर मायके पक्ष के परिजनों को सौप दिया।

ससुराल वालों ने जीनत से 3 लाख रुपये की मांग की थी

जानकारी के अनुसार, अलवर जिले के बल्लाना गांव की रहने वाली 19 वर्षीय जीनत की शादी 8 मई 2022 को सीकरी थाना क्षेत्र के कंगला गांव के रहने वाले समयदीन के साथ हुई थी। जीनत के पिता अली मोहम्मद ने कहा कि पचीस लाख रुपए मैंने जीनत की शादी में जीनत की शादी में खर्च किये थे।
लेकिन इसके बाद भी जीनत के ससुराल वाले उसे दहेज़ को लेकर मारपीट करते थे। ससुराल वालों ने जीनत से 3 लाख रुपये की मांग की थी।

जीनत का शव जमीन पर पड़ा हुआ था

मृतक महिला के पिता अली मोहम्मद का कहना है कि मैंने एक मई को जीनत के ससुराल वालों को 2 लाख 61 हजार रुपए दिए थे। कल जीनत ने मुझे फ़ोन करके कहा कि ससुराल वाले मेरे साथ फिर से मारपीट कर रहे है। तो मैंने जीनत से कहा कि कल मई आकर उन्हें समझाऊंगा।

जीनत के ससुराल से पिता अली मोहम्मद को किसी ने फोन कर बताया कि जीनत का शव पड़ा हुआ है, जाकर देखा तो जीनत का शव जमीन पर पड़ा हुआ था।

ALSO READ: Breaking News बजरंग दल कार्यकर्ता ने कांग्रेस दफ्तर पर किया हमला

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular