Friday, July 5, 2024
Homeक्राइमRAJASTHAN NEWS: पोर्न वीडियो दिखाकर 8 साल की मासूम के साथ...

RAJASTHAN NEWS: पोर्न वीडियो दिखाकर 8 साल की मासूम के साथ किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), RAJASTHAN NEWS: नागौर में 8 साल की मासूम के साथ रेप करने का मामला सामने आया है। पोर्न वीडियो दिखाकर नाबालिक के साथ रेप किया गया। बच्ची के साथ उसी के करीबी नाबालिग रिश्तेदार ने रेप की घटना को अंजाम दिया है। जानकारी के अनुसार रविवार की शाम को रिश्तेदार पीड़ित बच्ची के घर आया हुआ था, मासूम की दादी और मां भी घर पर ही थीं। वे दोनों बाहर वाले कमरे में बैठी थीं।

आरोपी रिश्तेदार वहां से भाग निकला

बच्ची, उसका 5 साल का भाई और नाबालिग रिश्तेदार घर के अंदर वाले कमरे में थे। दादी और मां ने सोचा कि तीनों खेल रहे हैं। रिश्तेदार ने पहले बच्ची को मोबाइल में पोर्न वीडियो दिखाया। इसके बाद छोटे भाई को कुछ रुपए देकर बाहर भेज दिया। इसके बाद बच्ची के साथ रेप किया। बच्ची चिल्लाई तो उसका मुंह बंद कर दिया। इसके बाद आरोपी रिश्तेदार वहां से भाग निकला।

बच्ची को तुरंत निजी अस्पताल ले गए

सदर थाना पुलिस ने बताया कि बच्ची की हालत बिगड़ी तो मां और दादी ने संभाला। उन्हें लगा कि चोट लग गई। बच्ची को तुरंत निजी अस्पताल ले गए। जहां इलाज के बाद डॉक्टरों ने परिजनों को बताया कि बच्ची से रेप हुआ है। यह सुन परिजनों के होश उड़ गए।

बच्ची का मेडिकल करवाया

मामला पुलिस के संज्ञान में आने के बाद एसपी राममूर्ति जोशी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए बच्ची का मेडिकल करवाया। वहीं नाबालिग रिश्तेदार को डिटेन करने के लिए विशेष टीम लगाई, और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के अनुसार बच्ची का घर आरोपी का ननिहाल है।

वह बच्ची का करीबी रिश्तेदार है। रिश्ते में वह बच्ची का चाचा लगता है। परिजनों का कहना है कि सपने में भी नहीं सोच सकते थे कि करीबी रिश्तेदार और वह भी नाबालिग ऐसी घिनौनी वारदात कर सकता है।

ALSO READ: नरसिया जी मंदिर का गेट तोड़ा, चोरों के गिरोह ने चौकीदार पर किया हमला

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular