Monday, July 1, 2024
Homeक्राइमRajasthan News: श्रीमाधोपुर पुलिस को फायरिंग मामले में बड़ी सफलता हुई हासिल,...

Rajasthan News: श्रीमाधोपुर पुलिस को फायरिंग मामले में बड़ी सफलता हुई हासिल, तीसरे आरोपी को भी किया गिरफ्तार

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Rajasthan News: श्रीमाधोपुर थाना पुलिस ने फायरिंग के मामले में बड़ी सफलता हासिल करते हुए दो आरोपियों को बापर्दा तथा आरोपियों को संरक्षण देने वाले अन्य एक तीसरे आरोपी को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी मुकेश कुमार ने बताया कि “आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 3 दिन से लगातार दिन रात प्रयास किए जा रहे थे और देर रात्रि में आरोपियों को बिचोली से गिरफ्तार किया है।”

तीन बदमाशों ने फायरिंग की घटना को दिया अंजाम

पुलिस ने बताया कि “गांव फुटाला में सहकारी समिति के व्यवस्थापक तथा पूर्व सरपंच प्रतिनिधि ओम प्रकाश यादव पर बाइक पर सवार होकर आए तीन बदमाशों ने फायरिंग की घटना को अंजाम दिया था, जिसके बाद लगातार आरोपियों की तलाश की जा रही थी। तो वही, गिरफ्तार आरोपियों ने फुटाला में फायरिंग करने से पहले जयपुर में ज्वेलर्स पर फायरिंग की थी। पुलिस ने मामले में मुख्य आरोपी बांसा अचरोल चंदवाजी निवासी देवा , राजू शर्मा उर्फ आरडीएक्स को बापर्दा गिरफ्तार किया। तो वही, घटना के बाद आरोपियों को संरक्षण देने वाले आरोपी बांसा निवासी अनिल मीणा को रींगस से गिरफ्तार किया गया है।

50 लाख रूपये देने की बात पर की फायरिंग

थानाधिकारी मुकेश कुमार ने बताया कि घटना का मुख्य सूत्रधार राकेश यादव निवासी लिसाडिया है।  जिसने देवा व राजू  तथा अनिल मीणा को जयपुर के विद्याधर नगर में ज्वैलर्स नवीन सोनी तथा फुटाला निवासी ओम प्रकाश यादव पर फायरिंग की सुपारी दी थी। जिसपर आरोपियों ने घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद पुलिस को आरोपियों ने बताया कि राकेश यादव जोकि नवीन सोनी के सट्टे के करीब डेढ़ करोड़ रूपये मांगता था जिस पर रूपये नहीं लौटाने के कारण फायरिंग करने और उसके पैसे देने पर उन्हें 50 लाख रूपये देने की बात पर उन्होंने फायरिंग की। वही फुटाला में ओम प्रकाश यादव पर भी सुपारी लेने के बाद आरोपियों ने घटना को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस आरोपियों से गहनता से पूछताछ कर रही है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular