Thursday, July 4, 2024
Homeक्राइमRajasthan: मां ने दो मासूमों को पानी में फेंका, वॉट्सऐप पर सुसाइड...

Rajasthan: मां ने दो मासूमों को पानी में फेंका, वॉट्सऐप पर सुसाइड नोट का स्टेटस लगाया; लिखा- ‘भगवान दर्द क्यों दे रहे’

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Rajasthan: राजस्थान के बाड़मेर जिले से एक ओर आत्महत्या की घटनाएं सामने आयी हैं। दरअसल, बाड़मेर के सदर थाना इलाके के गंगासरा गांव में एक मां ने अपने दो मासूम बच्चों के साथ पानी की टंकी में कूदकर आत्महत्या कर लिया।

मौके पर पहुँची पुलिस

पुलिस को घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुँची और तीनों के शवों को पानी की टंकी से बाहर निकल और जिला हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवा दिया। मृतक महिला ने पहले घर के सभी सोने-चाँदी,गहने और रुपए भी जला दिए और उसके बाद रविवार की शाम को करीब 5 बजे अपने 8 साल के बच्चे और क़रीब 3 साल की बच्ची को टांके में फेंक दिया और बाद में खुद भी टांके में कूद गई।

महिला के हाथों लिखा हुआ एक सुसाइड नोट भी सामने आया

आत्महत्या के बाद महिला के हाथों लिखा हुआ एक सुसाइड नोट भी सामने आया है। जिसमें एक महिला रामू देवी के परेशान करने का आरोप लगाया है और बताया कि उसके पति की भी मिलीभगत है। उसमें ये भी लिखा है कि हे भगवान मुझे इतना दर्द क्या दे रहे हैं। अब मैं परेशान हो चुकी।

वॉट्सऐप पर सुसाइड नोट का स्टेटस लगाया

जानकारी के अनुसार सुसाइड से पहले विवाहिता ने वॉट्सऐप पर सुसाइड नोट का स्टेटस लगाया। जब उसके भाई ने उसके स्टेट्स को देखा तो अपनी बड़ी बहन कमला जो उसी गाँव में रहती हैं उसको फोन करके वॉट्सऐप पर सुसाइड नोट का स्टेटस लगने के बारे में बताया कि और कहा कि इस तरह का स्टेटस क्यूं लगाया है। तब बहन उसके घर पर पहुँची और सोने-चांदी के आभूषण और रुपए जल रहे थे और तीनों के शव टांके में तैरते हुए मिले। मृतक महिला की शादी 8 साल पहले हुई थी और दो बच्चे थे।

पति के अवैध संबंध चल रहे थे

मृतका महिला के भाई बाबूलाल ने बताया कि विवाहिता को पति और उसकी देवरानी दोनों ही परेशान कर रहे थे। और उसने उस परेशानी की वजह से ही सुसाइड कर लिया है। कई बार समझाने का प्रयास भी किया है। लेकिन वे दोनों नहीं माने और कुछ समय बाद फिर से परेशान करना शुरू कर दिया था।

मृतक के भाई ने ये भी कहा कि वॉट्सऐप स्टेटस से उन्हें घटना के बारे में पता चला। मेरी बहन बदनामी से डर रही थी इसलिए वह ज्यादा कुछ नहीं बोलती थी इसलिए उसको आत्महत्या करना ज्यादा आसान लगा। भाई ने ये भी कहा कि देवरानी के साथ उसके पति के अवैध संबंध चल रहे थे। हमारी बस एक ही मांग है कि मेरी बहन को न्याय मिले।

REPORT BY: KASHISH GOYAL

ALSO READ: जोधपुर में The Kerala Story का स्टेटस लगाया, तो दलित युवक से मारपीट कर गला काटने की दी धमकी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular