Thursday, July 4, 2024
Homeक्राइमRajasthan: अजमेर में फायरिंग का मामला, फायरिंग में एक युवक की मौत

Rajasthan: अजमेर में फायरिंग का मामला, फायरिंग में एक युवक की मौत

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़ ), Rajasthan: अजमेर में देर रात फायरिंग का मामला सामने आया है। यहां बोलेरो सवार बदमाशों ने होटल में खाना खा रहे युवकों पर फायरिंग शुरू कर दी। दोनों पक्षों ने गोलियों का आदान-प्रदान किया। इस मारपीट में एक युवक की जान चली गई। वहीं दूसरे को गंभीर चोट आई है। पुलिस प्रारंभिक जांच में पुरानी रंजिश का मामला मान रही है।

युवकों पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी

किशनगढ़ के होटल चामुंडा में कालानाडा निवासी जाटन जाट, भागचंद जाट और राजेश कथित तौर पर रात का खाना खा रहे थे. रात 9:30 बजे एक बोलेरो कार रुकी और बाहर रुकी। सुरेंद्र, निखिल, महेंद्र और करण उन युवकों में से थे, जो अचानक उसमें से निकले और खाना खा रहे युवकों पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।

उसके साथियों ने फायरिंग शुरू कर दी

गोली जतन जाट को लगी, जिससे जख्मी हो गया। इसके बाद उसके साथियों ने फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान बोलेरो में सवार करण सिंह (36) नामक युवक के सीने में गोली लग गई, इस पर उसके साथी कार में सवार होकर फरार हो गए।
घटना के बाद जतन को अजमेर के जेएलएन अस्पताल लाया गया। हालांकि, यज्ञनारायण अस्पताल में इलाज के दौरान करण का निधन हो गया। मौके पर मौजूद जतन के दोस्त भागचंद और राजेश, जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही थी, ने कुछ युवकों के नाम बताए।

आरोपी सुरेंद्र पर हमले की आशंका जताई जा रही थी

घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी सिटी मनीष शर्मा व मदनगंज, अरई व किशनगढ़ के पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस का दावा है कि 15 से 20 दिन पहले कटसुरा निवासी सुरेंद्र घासल और सेना के जवान भागचंद के बीच तीखी कहासुनी हो गई थी। भागचंद ने इसकी शिकायत अरई थाने में दर्ज करायी। उसी वक्त से आरोपी सुरेंद्र पर हमले की आशंका जताई जा रही थी।

ALSO READ: कार चालक की झपकी लगने की वजह से हुआ हादसा, पुलिया से 35 फीट नीचे गिरी कार

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular