Thursday, July 4, 2024
Homeक्राइमRajasthan: हंगामे के दौरान पुलिस ने महिलाओं पर बरसाए लाठी डंडे, जानें...

Rajasthan: हंगामे के दौरान पुलिस ने महिलाओं पर बरसाए लाठी डंडे, जानें पूरा मामला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Rajasthan News: परबतसर विधायक रामनिवास गावड़िया के एक कार्यक्रम में हंगामा होने की खबर सामने आई है। यब हंगामा शनिवार यानी 7 अक्टूबर को एक कार्यक्रम में दौरान हुआ। इस हंगामे में महिलाओं के साथ मारपीट करने का प्रयास और कार्यकर्ताओं द्वारा धक्का मुक्की को लेकर देर रात परबतसर थाने में पीड़ित परिवार की ओर से एससीएसटी सहित महिला लज्जा भंग करने का मामला दर्ज हुआ है। नोरता राम पुत्र पांचू राम निवासी बिदियाद की और से रिपोर्ट दी गई हैं कि शनिवार यानी 7 अक्टूबर को बिदियाद में हॉस्पिटल का कार्यक्रम था, जिसमे मेरी पुत्री सहित अन्य महिलाए कार्यक्रम में गई हुई थी। तब एक राय होकर ओमाराम बाबल, लिखमाराम बाबल ईश्वर चंद गावड़ियां, सहित अन्य 15 लोग कुचामन की घटाना को लेकर हमला बोल दिया।

महिलाओं पर पुलिस ने बरसाए लाठी डंडे

इसके साथ ही वहां मौजुद महिलाओं पर लाठियो से हमला कर नीचे गिरा दिया व रूक्मा की ओढ़नी उतार कर वस्त्र हीन कर दिया। इसके साथ ही उनको लातों घुस्सो से घायल कर दिया। जिस कारण उसका पैर फेक्चर हो गया। जिसके बाद उसे अजमेर रेफर कर दिया गया। बता दें कि इनकी जांच मकराना सीओ भवानी सिंह कर रहे हैं। वही जानकारी में आया हैं कि शनिवार यानी 7 अक्टूबर को हॉस्पिटल के शुभारंभ कार्यक्रम में सरपंच श्रवन बुगालिया नदारद थे। लेकिन घायल महिला को हॉस्पिटल लाने के वक्त परबतसर हॉस्पिटल में उपस्थित थे।

जानें पूरा मामला

गौरतलब है की परबतसर विधायक रामनिवास गावड़िया द्वारा शनिवार यानी 7 अक्टूबर को बिदियाद गांव में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का उद्घाटन कार्यक्रम में रखा गया था, जिससे पहले ही राणासर दलित हत्याकांड से नाराज पीड़ित परिवार इस कार्यक्रम का विरोध करने के लिए पहुंचे थे। बता दें कि कुछ लोगों ने काले झंडे दिखाने का भी प्रयास किया। जिससे रोकने के लिए पुलिस व आयोजन समिति के कार्यकर्ताओं द्वारा धक्का मुक्की की गई। धक्का मुक्की व लाठियो से मारपीट के दौरान एक महिला घायल हो गई। जिसे अजमेर रेफर कर दिया था। अब महिला के परिजन द्वारा देर रात नामजद एफआईआर दर्ज करवाई गई है। एफआईआर में 10 नामजद व एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ दर्ज की गई है। इस पूरे मामले से विधायक रामनिवास गावड़िया का कहना है कि इस घटना से उनका कोई लेना-देना नहीं है उनके कार्यक्रम से पहले ही माहौल खराब करने का उनके विरोधी प्रयास कर रहे हैं । हमारा विकास विरोधी पार्टियों से नही देखा जा रहा हैं ।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular