Friday, July 5, 2024
Homeक्राइमRajasthan: भरतपुर में ट्रेलर पलटने से चालक की हुई मौत, आरटीओ की...

Rajasthan: भरतपुर में ट्रेलर पलटने से चालक की हुई मौत, आरटीओ की टीम मौके पर चालक को मारता छोड़कर हुई फरार

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Rajasthan: राजस्थान के भरतपुर में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। शनिवार को भरतपुर जिले के सेवर थाना इलाके में सीमेंट के बोरियों से भरा ट्रेलर पलट गया और हादसे में ट्रेलर चालक की मौत हो गई। बता दें कि आरटीओ की टीम ट्रेलर को रोकने की कोशिश कर रही थी और ट्रेलर के पीछे अपनी जीप लगा दी थी। कुछ दूर आगे जाकर ट्रेलर सड़क पर पलट गया और हादसे में ट्रेलर चालक की मौत हो गई।

वाहनों को रोककर चेकिंग का काम किया जा रहा था

जानकारी के मुताबिक अजमेर के केसरपुर के रहने वाले गजेंद्र(30) अजमेर से सीमेंट की बोरियों से भरे ट्रेलर को भरतपुर लेकर आ रहे थे। वही आरटीओ की टीम ने आगरा जयपुर नेशनल हाईवे पर नाकाबंदी किए हुए थे और हाईवे पर आ रहे सभी वाहनों को रोककर चेकिंग का काम किया जा रहा था।

इसी दौरान सामने से आ रहे ट्रेलर को ऑडियो के कर्मचारियों ने रुकने के लिए इशारा किया, लेकिन गजेंद्र ने ट्रेलर को नहीं रोका। टेलर को ना रूकता हुआ देखा आरटीओ के अधिकारियों ने ट्रेलर का पीछा करने के लिए जीप लगा दी।

ट्रेलर अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गया

ट्रेलर चालक गजेंद्र ने आरटीओ अधिकारों से बचने की वजह से ट्रेलर को तेज रफ्तार में भगाया और कुछ दिन दूर ही जाकर ट्रेलर अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गया। वही अनियंत्रित होकर सड़क पर पलटी हुई ट्रेलर में सीमेंट की बोरियां सड़कों पर फैल गई। सड़क हादसे में ट्रेलर चालक की मौत हो गई।

मामले की जांच पड़ताल शुरू

आरटीओ के अधिकारी और कर्मचारियों ने हादसे के बाद ट्रेलर चालक को सड़क पर मरता वह छोड़ कर वहां से फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर वहां काम कर रहे मजदूर राकेश से जानकारी ली। पुलिस ने मामला दर्ज करके मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

ALSO READ: चुनाव से पहले राजस्थान में राजनीति में छाया शोक, इस पूर्व विधायक का हुआ निधन

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular