Thursday, July 4, 2024
Homeक्राइमRajasthan Crime: पति की मौत पर पत्नी के खुलासे!, कोर्ट को देना...

Rajasthan Crime: पति की मौत पर पत्नी के खुलासे!, कोर्ट को देना पड़ा दखल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Rajasthan Crime: जयपुर में हत्या के मामले में एक महिला की शिकायत पर फर्म के मालिक और कुछ कर्मचारियों पर उनके पति की हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। पहले तो पुलिस केस दर्ज करने में आनाकानी कर रही थी। फिर कोर्ट के आदेश के बाद मोती डूंगरी थाने में शिकायत दर्ज कर ली गई है। दर्ज की गई शिकायत में महिला का आरोप है कि पति को पीट-पीटकर मार दिया गया है फिर इसे हादसा बताने के लिए उनको छत से फेंक दिया गया। अब इस मामले को लेकर जांच चल रही है।

पत्नी ने पति की हत्या का केस कराया दर्ज

दर्ज रिपोर्रट के अनुसार मोती डूंगरी थाना पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि विश्वकर्मा इलाके की रहने वाली सुनीता कंवर ने अपने पति शेरसिंह की हत्या का केस दर्ज कराया है। जिसमें उसने बताया है कि उसके पति एक कपड़े की फर्म में करीब 19 साल से काम कर रहे थे। वहां हर सुबह 9 बजे पहुचते ही वह मुझे कॉल कर देते थे। फिर वह वापस शाम के करीब साढ़े 6 बजे घर आने के लिए निकल जाते थे। बिते कई सालों से यही रूटीन चल रहा था। कुछ महीनों से दुकान के लोग मेरे पति को काम से निकालना चाहते थे। जिसके लिए वो उनपर लगातार दबाव बना रहे थे। इस दौरान कुछ दिन पहले मेरे पति सुबह में काम पर गए, जिसके बाद दोपहर के वक्त उनके स्टाफ का फोन मुझे आया। उन्होंने कहा कि शेरसिंह की हालत बहुत गंभीर है, हमलोग उसे एसएमएस अस्पताल लेकर आए हैं। जब मैं वहां पहुंची तो उन्लोगों ने बताया कि मेरे पति छत से गिरकर घायल हो गए हैं।

पीट-पीटकर कर हत्या का आरोप

सुनीता ने पुलिस को आगो बताया कि उनके पति की शरीर की कई हड्डियां टूटी हुई थी। चेहरे और सिर से खून निकल रहा था। साथ ही काम करने वाले स्टाफ भी अलग-अलग बात कर रहे थे। उस वक्त तो पुलिस ने इस मामले को हादसा समझते हुए मर्ग दर्ज कर केस रफा दफा कर दिया। लेकिन अब पति का अंतिम संस्कार करने के बाद सुनीता ने कंपनी के मालिक प्रमोद, स्टाफ शाकिब, अनूप, रीशिराज समेत अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। जिसमें पुलिस ने मारपीट और हत्या की धाराओं पर शिकायत दर्ज कर ली है। सुनीता का आरोप है कि पति को पीट पीटकर मार दिया गया है। फिर इसे हादसा बताने के लिए छत से नीचे फेंक दिया गया है।

Also Read: Rajasthan Election 2023 : BJP- कांग्रेस में कांटे की टक्कर, जानें डूंगरपुर के सीटों का जातीय समीकरण

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular