Thursday, July 4, 2024
Homeक्राइमRajasthan Crime News: प्रदेश में खुलेआम ड्रग तस्करों का आतंक, राजस्थान पुलिस...

Rajasthan Crime News: प्रदेश में खुलेआम ड्रग तस्करों का आतंक, राजस्थान पुलिस के कांस्टेबल ने की रोकने की कोशिश तो मारी गोली

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Rajasthan Crime News: राजस्थान में ड्रग तस्करों का आतंक फल फूल रहा है। अपराधियों के इतने पर निकल आए हैं कि वह अब आम जन क्या पुलिस को भी नहीं छोड़ रहें। ऐसे मामले दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं। राजस्थान के बारां जिले में ड्रग तस्करों ने खुलेआम अपनी गुंडई दिखाई। अपराधियों ने  वन विभाग की एक चेक पोस्ट पर पहले पुलिस कांस्टेबल पर गोली चलाई  फिर कार से कई बार कुचला कर फरार हो गए। इस वारदात में कांस्टेबल गंभीर रूप से घायल हो गएं। फिलहाल वह अस्पताल में भर्ती हैं। आपको बता दें कि यह घटना गुरुवार रात की है।

राजस्थान पुलिस के कांस्टेबल ने तस्करों को रोका

 न्यूज एजेंसी की मानें तो राजस्थान पुलिस के कांस्टेबल सुजान सिंह मादक पदार्थ के तस्करों को रोक रहे थें। जो कि अपराधियों का नागवार गुजरी और उन्होंने कांस्टेबल को गोली मार दी। बता दें कि गोली कमर के ऊपरी हिस्से में लगी है। अपराधी यहीं नहीं रुके उसके बाद  उन तीन बार कार चढ़ाकर कुचल दिया। इस घटने में कांस्टेबल गंभीर रुप से घायल बताए जा रहे हैं। इसकी जानकारी किसी तरह सुजान सिंह ने पुलिस अधिकारी को दी।

गाड़ी से 241 किलोग्राम पोस्ता भूसी जब्त

न्यूज एजेंसी की मानें तो पुलिस टीम को आते देख तस्कर अपनी गाड़ी छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने जांच में गाड़ी से 241 किलोग्राम पोस्ता भूसी जब्त को बरामद किया है। बता दें कि सारथल पुलिस थाने के अंतर्गत वन क्षेत्र में सड़कों पर चेकपोस्ट बेन हुए हैं। पुलिस को इसकी जानकारी मिली थी कि  एक काली कार में ड्रग्स की तस्करी की जा रही है।

तस्करों ने गाडी धीमा कर पुलिसकर्मी पर मारी गोली 

अपराधी इतने बेखौफ हो गए है कि जब कांस्टेबल ने पातालपानी गांव की ओर से आ रही कार रोकने को  इशारा किया तो पहले तो दो तस्करों ने अपनी गाडी धीमा कर दी। फिर एक ने खिड़की से पुलिसकर्मी पर गोली दाग दी। वह गोली कांस्टेबल की कमर के ऊपरी हिस्से में जा लगी। गोली लगने के बाद कांस्टेबल गिर गया। उसके बाद तस्करों ने उस पर तीन बार गाड़ी चढ़ाई। इस हादसे में उसके  पैर और कॉलरबोन में फ्रैक्चर और चोटें आईं। सुजान सिंह के द्वार इस वारदात की जानकारी किसी तरह SHO को दिया गया। खबर मिलते ही चेकपोस्ट से एक टीम रवाना हुई। पुलिस को आते देख तस्कर अपनी गाड़ी छोड़ जंगल में भाग गए।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular