Friday, July 5, 2024
Homeक्राइमRajasthan Crime: घरेलू विवाद में पति ने की पत्नी की हत्या, फिर...

Rajasthan Crime: घरेलू विवाद में पति ने की पत्नी की हत्या, फिर फूट-फूटकर रोया, जानें पूरा मामला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Rajasthan Crime: राजस्थान के भरतपुर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आ रहा है जहां एक व्यक्ति ने फावड़े से अपनी पत्नी की गला काट कर हत्या कर दी। हत्या के बाद वे खेतों में फूट-फूटकर कर रोता मिला। मामले के बाद महिला के भाई ने उसके खिलाफ केस दर्ज कराया। जिसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है।

पति ने फावड़े से काट दी पत्नी की गर्दन

मामला भरतपुर संभाग मुख्यालय के डीग जिले के जनूथर थाना अंतर्गत पथरोडा गांव का है। जहां चार बच्चों के पिता ने अपनी पत्नी की फावड़े से गर्दन काटकर की हत्या कर दी। मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार को सुबह करीब 10:00 बजे के आसपास पति-पत्नी खेतों में पानी दे रहे थे। इसी बीच दोनों में कुछ कहासुनी हो जाती है। जिसके बाद पति ने पानी देते समय फावड़े से ही अपनी पत्नी बबीता पर हमला कर दिया और उसकी गर्दन काट दी। घटना के बाद वे खेतों में फूट-फूट कर रोता हुआ मिला। घटना की सूचना जैसे ही गांव के अंदर फैली उसके बाद किसी ग्रामीण ने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने लिया हिरासत में

जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक महिला बबीता के शव को कब्जे में लेकर नगर अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया। इस दौरान उसके पति हरपुल को भी हिरासत में लिया है। पुलिस ने मृतक महिला का पोस्टमार्टम करा कर शव मृतक के परिजनों को सौंप दिया है। फिलहाल पुलिस हिरासत में लिए गए हरफूल से पूछताछ कर रही है।

4 बच्चों का है बाप

पथरोडा गांव के निवासी 44 वर्षीय हरफूल की शादी करीब 10 साल पहले बबीता के साथ हुई थी। हरफूल शराब पीने का आदी था। उसके तीन लड़कियां और एक लड़का है। मृतक महिला बबीता के भाई बलराम ने हरपूल के खिलाफ दारू पीकर आए दिन मारपीट करने सहित हत्या करने का मामला जनुथर थाने में दर्ज कराया है।

ये भी पढ़ें-Rajasthan News: उदयपुर को बड़ी सौगात, CM भजनलाल करेंगे बांध का शिलान्यास

ये भी पढ़ें-Anant Radhika Pre-Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग…

ये भी पढ़ें-Rajasthan JEN Paper Leak: JEN पेपर लीक मामले में SOG…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular