Thursday, July 4, 2024
Homeक्राइमRajastha: हथियारों की नोक पर फाइनेंस मैनेजर से 2 लाख की लूट,...

Rajastha: हथियारों की नोक पर फाइनेंस मैनेजर से 2 लाख की लूट, अभी तक नही मिला कोई सुराग

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़ ),Rajastha News: राजस्थान के धौलपुर जिले में आचार संहिता लगते ही बदमाशों का डर लोगों के बीच बढ़ रहा हैं। ये घटना 11 अक्टूबर की देर रात करीब 11 बजे की है। धौलपुर के सैंपऊ थाना इलाके के गांव मांकरा की पुलिया के पास बुधवार यानी 11 अक्टूबर को करीब आधा दर्जन हथियारबंद बदमाश ने हथियारों की नोक पर फाइनेंस मैनेजर के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया है। बदमाश मैनेजर से सवा दो लाख रिकवर की गई राशि को लूटकर नहर के रास्ते से फरार हो गए। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने इलाके में नाकाबंदी भी कराई। लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लग सका।

सैंपऊ शाखा के मैनेजर से लूट

राजस्थान के धौलपुर से वीरेंद्र गोस्वामी की रिपोर्ट के अनुसार, भारत माइक्रो फाइनेंस लिमिटेड कंपनी के मैनेजर 25 वर्षीय विजय पाल निवासी भरतपुर ने बताया कि वह मैनेजर के पद पर सैंपऊ शाखा में तैनात है। मंगलवार, 10 अक्टूबर की शाम को मांकरा गांव से फाइनेंस कंपनी की रिकवरी कर वापस ऑफिस लौट रहा था। गांव की पुलिया के पास पहले से ही दो बाइकों पर करीब आधा दर्जन बदमाश घात लगाए बैठे थे। हथियार की नोक पर बदमाशों ने बाइक को रुकवा लिया। फाइनेंस कंपनी की रिकवर की गई सवा 2 लाख की राशि को बैग समेत लूटकर फरार हो गए।

पुलिस ने की नाकाबंदी

मैनेजर ने आगे बताया कि घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने नहर के रास्ते एवं लिंक सड़क मार्गों पर नाकाबंदी भी कराई। लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लग सका है। फाइनेंस कंपनी के मैनेजर विजय पाल ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है। मामले की जांच कर रहे एएसआई राजेश सिंह ने बताया फाइनेंस कंपनी के मैनेजर के साथ बदमाशों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है। घटना के बाद इलाके में नाकाबंदी भी कराई गई। उन्होंने बताया मैनेजर द्वारा दी गई रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular