Sunday, July 7, 2024
Homeक्राइमKota Crime: 7 लाख का गुटखा-सिगरेट चुराकर हुआ शख्स फरार, पुलिस ने...

Kota Crime: 7 लाख का गुटखा-सिगरेट चुराकर हुआ शख्स फरार, पुलिस ने दबोचा

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ) Kota Crime: राज्य के कोटा शहर में गुटखा, पान मसाला और सिगरेट की चोरी करने वाले फरार आरोपियों को उज्जैन पुलिस ने महाकाल मंदिर के पास से गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले का खुलासा शहर पुलिस अधीक्षक शरद चौधरी ने किया है। उन्होनें बताया कि मुख्य आरोपी शुभम उर्फ नक्का सेन को उज्जैन से पकड़ लिया गया है। यह आरोपी इससे पहले भी मारपीट, नकबजनी, डकैती, हत्या के प्रयास में गिरफ्तार हो चुका है।

पुलिस ने दी मामले की जानकारी

एसपी शरद चौधरी ने इस मामले की जानकारी देते हुए बताया कि दुकान के मालिक सौरभ जैन द्वारा हमें सूचना दी गई थी कि उनके दुकान से करीब 6-7 लाख रुपये के माल चोरी हो गई हैं। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो दुकान का ताला भी टूटा हुआ था। जब सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया तो पता चला कि घटना को पांच से 4 आरोपियों ने अंजाम दिया है। सीसीटीवी में यह भी देखा गया कि आरोपी चोरी में बाइक और टैंपो का इस्तेमाल कर रहे हैं

भारी मात्रा में सीगरेट और पान मसाला की चोरी

दुकान के मालिक सौरभ जैन ने जानकारी देते हुए बताया कि जब मैं 9 बजे अपने दुकान पहुंचा तो अंदर का सारा सामान फैला हुआ था और गल्ला खुला हुआ था। जब मैने चारो तरफ देखा तो भारी मात्रा में सिगरेट और दूसरा सामान गायब मिला। इसके साथ 5 हजार पैसे भी गायब थे। कुल 6 से 7 लाख का सामान चोरी हो गया।

Also Read: Smartphone: क्या आपकी बातचीत सुनते हैं स्मार्टफोन, TV और स्पीकर? रिपोर्ट में आया चौंकाने वाला खुलासा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular