Monday, July 15, 2024
Homeक्राइमJaipur Rape Case: जयपुर में सहेली के भाई ने किया रेप, जानिए...

Jaipur Rape Case: जयपुर में सहेली के भाई ने किया रेप, जानिए पूरा मामला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Jaipur Rape Case: राजस्थान के जयपुर में अब हाल ही में रेप का मामला सामने आया है। बता दें कि सहेली के भाई ने महिला से रेप किया। प्रोग्राम के बहाने दोनों भाई-बहन उसे अपने साथ घर ले गए थे। जबरदस्ती करने का विरोध करने पर आरोपी ने शादी का वादा किया। जबरन शादी कर मारपीट कर रुपए लाने के लिए परेशान करने लगा।

पुलिस ने दर्ज किया मामला

बता दें, विश्वकर्मा थाने में पीड़िता ने आरोपी भाई-बहन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने बताया कि बिहार निवासी 21 साल की महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। वो विश्वकर्मा में किराए से अपने बच्चों के साथ रहती है। कुछ समय पहले रोड नंबर-17 विश्वकर्मा निवासी चमन से उसकी दोस्ती हो गई। बातचीत के दौरान दोनों सहेलियों का एक-दूसरे के घर आना-जाना शुरू हो गया। बता दें कि मार्च 2023 में बक्सर बिहार में रहने वाली नानी के घर प्रोग्राम होने की बताई।

विरोध करने पर शादी करने का वादा

दोनों भाई-बहन दबाव डालकर उसे प्रोग्राम में शामिल होने के लिए ट्रेन से बक्सर ले गए। सहेली के भाई धनजीत ने शादी करने का ऑफर किया। लेकिन मना करने पर भी जबरदस्ती रेप किया। विरोध करने पर शादी करने का वादा किया। जबरन शादी कर उसे 10 दिन तक अपने साथ रखकर रेप करता रहा। वहीं जयपुर में लेजाकर एक लाख रुपए और बाइक की मांग कर उसके साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular