Tuesday, July 2, 2024
Homeक्राइमJaipur Jihaad : भाजपा कार्यालय तक पहुंची जयपुर की लव जिहाद स्टोरी

Jaipur Jihaad : भाजपा कार्यालय तक पहुंची जयपुर की लव जिहाद स्टोरी

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़),Jaipur Jihaad : जयपुर में घटित लव जिहाद का मामला पहुंच गया बीजेपी कार्यालय तक। पीड़ित लड़की की माँ और उसके भाई ने जद्दो-जहद करके मामला कैसे भी बीजेपी कार्यालय तक पहुंचाया। युवती के भाई और उसकी माँ ने हिन्दू संगठनो की सहायता लेकर भाजपा की जनसुनवाई में दाखिला लिया और उनकी सहायता मांगी। भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष मोतीलाल मीणा ने उनकी गुहार सुनी और आश्वासन दिया की वह सब ठीक कर देंगे। मीणा ने तुरंत कार्रवाई की मांग की और तत्काल किसी एक्शन का दावा किया। उन्होंने पुलिस से इस मामले में किसी भी तरह की गैरज़िम्मेदारी को बर्दाश्त ना करने की बात कही।

पुलिस ने भगा दिया

11 मई को बिंदायका थाने से लापता हुई थी लड़की। जब परिजन थाने में एफआईआर दर्ज करने गए तो पुलिस ने उन्हें भगा दिया। इसके बाद परिजनों ने डीएसपी वेस्ट और पुलिस कमिश्नर से गुहार लगाईं। उनके आर्डर पर कम्प्लेन फाइल की गयी।

हिन्दू संगठन के कर्मचारियों का सहारा

लड़की की माँ और उसका भाई दोनों फाइट फॉर राइट जो कि एक हिन्दू संगठन है उसके अध्यक्ष सुनील उदेईया, परशुराम सेना के प्रदेश अध्यक्ष अनिल चतुर्वेदी सहित अन्य लोगो के पास पहुंचे जिनकी सहायता से वे भाजपा कार्यालय पहुंचे और उपाध्यक्ष मोतीलाल मीणा के सामने अपनी बात रखी। मोतीलाल ने पीड़ित युवती के परिवार को आश्वस्त किया और तुरंत किसी बड़े एक्शन लेने और उस पर अमल करने की चेतावनी थाने को दे डाली।

परिवारजनों ने बताया कि पहले तो उन्हें उनकी बेटी से मिलने से रोका फिर उसके साथ मार पीट की। कई बार फ़ोन कॉल भी आए पर उन्हें ज़्यादा देर बात नहीं करने दी गई। मोतीलाल मीणा ने पहले थानाधिकारी फिर डीएसपी से बात कर एफआईआर दर्ज करवाई।

Also Read :

Rajasthan News: बिजली के करंट ने ली दो सगे भाइयों की जान, जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

Health: सावधान! जरूरत से ज्यादा दूध पीना कर सकता है बीमार, जानें एक दिन में कितने कप पीना चाहिए

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular