Thursday, July 4, 2024
Homeक्राइमHonour Killing: राजस्थान में प्रेम विवाह करने पर रिश्तेदारों ने पिता और...

Honour Killing: राजस्थान में प्रेम विवाह करने पर रिश्तेदारों ने पिता और बेटे की हत्या कर दी

- Advertisement -

India News Rajasthan,(इंडिया न्यूज़)Honour Killing: अलवर के पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया कि दयाल सिंह और कुछ अन्य लोगों ने रात करीब एक बजे सूरज और उसके बेटे रोबिन पर उनके घर के बाहर डंडे से हमला कर दिया।

राजस्थान के अलवर जिले में गुरुवार सुबह प्रेम विवाह को लेकर एक व्यक्ति और उसके बेटे की उनके रिश्तेदारों ने कथित तौर पर हत्या कर दी। पुलिस अधीक्षक अलवर आनंद शर्मा ने बताया कि दयाल सिंह और कुछ अन्य लोगों ने रात करीब एक बजे सूरज और उसके बेटे रॉबिन पर उनके घर के बाहर डंडे से हमला किया। अलवर सदर के स्टेशन हाउस ऑफिसर मोहन लाल ने बताया कि पीड़ित और आरोपी रिश्तेदार हैं और पंजाब के रहने वाले हैं। कुछ समय पहले रॉबिन ने पंजाब की एक महिला से शादी कर ली थी, जिसके कारण दोनों परिवारों के बीच विवाद चल रहा था। कल रात महिला के रिश्तेदार सिंह ने पिता और पुत्र पर हमला कर दिया। उन्होंने बताया कि 10 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है, जिसमें सिंह मुख्य आरोपी है।

भागी थी पंजाब से स्नेहा

पवन का कहना था की शुभम की शादी से लड़की के माता पिता को कोई आपत्ति नहीं थी ना ही उन्हें शुभम से कोई आपत्ति थी। लेकिन कबाब में हड्डी बनें ताऊ और चाचा। लड़की के ताऊ और चाचा को इस शादी से आपत्ति थी इसलिए वे शुभम और उसके परिवार को जान से मारना चाहते थे। स्नेहा अपनी बुआ के साथ पंजाब में रहती थी जहाँ से वह शुभम के साथ भागी थी।

Toll में अब Fast Tag से मिलेगी छुट्टी!

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular