Thursday, July 4, 2024
Homeक्राइमCrime News: खेत में खेत में पानी देने के दौरान महिला को...

Crime News: खेत में खेत में पानी देने के दौरान महिला को लगा करंट, हुई मौत

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Crime News: राजस्थान के भरतपुर जिले के उच्चैन थाना इलाके में एक महिला अपने खेत में पानी दे रही थी। खेत में पानी देते हुए उसे अचानक से करंट लग गया। जिस वजह से महिला बेहोश हो गई। कुछ देर बाद जब उसका बेटा खेत पर पहुंचा तो उसने देखा की उसकी मां खेत में बेहोश है। बेटे ने महिला के बेहोश होने की सूचना परिजनों को दी तो वह महिला को आरबीएम अस्पताल में इलाज के लिए लेकर गए जहां महिला को मृत घोषित कर दिया।

फावड़े से पानी निकलने का रास्ता

यह घटना भरतपुर जिले की उच्चैन थाना क्षेत्र के अंतर्गत जयचौली गांव की है। महिला का नाम वर्षा मीणा है। वर्षा शाम को करीब 4 बजे के समय खेत में पानी देने गई। जब महिला पानी देने खेत में गई तो उस समय फावड़े से पानी निकलने का रास्ता देने के लिए उसने फावड़ा जमीन पर मारा तो तभी बिजली का तार कट गया। जिस वजह से महिला को अचानक करंट लग गया और वह बेहोश हो गई।

अन्य परिजनों को सूचना दी

कुछ देर बाद जब वर्षा के बेटा सचिन खेत पर आये अपनी मां को ढूंढते हुए तो उन्हें वर्षा खेत में बेहोश मिली। उसने तुरंत अपने पिता और अन्य परिजनों को सूचना दी तो सब दौड़ते हुए खेत पर आये और उसे तुरंत आरबीएम अस्पताल इलाज के लिए लेकर गए। अस्पताल के डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित करते हुए कहा कि वर्षा का शरीर करंट की वजह से कई जगह झुलस गया था। जिस वजह से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरबीएम अस्पताल के शवगृह पर वर्षा के शव का पोस्टमार्टम करवाया।पुलिस इस घटना पर जांच कर रही है।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular