Monday, July 8, 2024
Homeक्राइमCrime News: जयपुर के जंगलो में मिला नेपाली लडकी का शव, शव...

Crime News: जयपुर के जंगलो में मिला नेपाली लडकी का शव, शव का बैग पत्थरों के नीचे दबा कर हत्यारे हुए फरार

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Rajasthan Crime News: राजधानी जयपुर में हत्या कर एक लड़की का शव को जंगलों में फेंकने का बड़ा मामला सामने आया है, किसी को शक नहीं हो इसलिए लड़की के शव को बैग में डालकर नाहरगढ़ की पहाड़ी में पत्थरों के नीचे दबा दिया गया, पहले आरोपी ने लड़की की हत्या की ओर हत्या की जानकारी पुलिस को मिलने पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। आरोपियों तक पहुंची, इसके बाद शव बरामद किया गया। हत्या की घटना चित्रकूट नगर थाने की बताई जा रही है। पुलिस ने बुधवार रात मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस मामले में जल्द खुलासा करेगी।

नेपाली लडकी को लाया गया जयपुर

पुलिस ने बताया की डीएसटी के सीआई गणेश कुमार सैनी ने चित्रकूट नगर थाने में मर्डर की FIR दर्ज करवाई है, शिकायत में बताया गया है कि सदर थाने के कॉन्स्टेबल शिवलाल को पिछले दिनों मुखबिर से सूचना मिली थी को पश्चिम बंगाल के रानाघाट नदियां की रहने वाली स्वपन मंडल उर्फ तरूण पुत्र मोहन मंडल लड़कियों से अनैतिक कार्य करवाता है, यह युवक विनोबा भावे नगर वैशाली नगर में अपार्टमेंट में किराए से रहता है, स्वपन मंडल उर्फ तरूण कोलकत्ता, नेपाल, दिल्ली आदि स्थानों से लड़कियां लाकर जयपुर में अनैतिक काम करवाता है, पुलिस को सूचना मिली कि करीब 4 महीने पहले स्वपन मंडल दिल्ली की रहने वाली हिला से नेपाल की रहने वाली लडकी को गलत काम करवाने के लिए जयपुर लाया था, शुरुआत में लड़की को जयपुर रेलवे स्टेशन के पास एक होटल में रुकवाया था, उसके बाद लड़की को अपने अपार्टमेंट में ले गया था।

शव का बैग पत्थरों के नीचे दबाने के बाद हत्यारे फरार

पुलिस सूत्रों के अनुसार करीब 10-12 दिन पहले किसी बात को लेकर स्वपन मंडल की लड़की से कहासुनी हो गई, गुस्से में स्वपन मंडल ने नौकर सुमन विश्वास उर्फ राम और साथियों के साथ मिलकर लड़की की हत्या कर दी, सबूत मिटाने के लिए लाश को एक बड़े बैग में भरकर रख दिया, रात के अंधेरे में गाड़ी में बैग को डालकर लाश को ठिकाने लगाने निकल गए, नाहरगढ़ की पहाड़ियों में लाश को ठिकाने लगाने का प्लान बनाया, नाहरगढ़-जयगढ़ जाने वाले रास्ते पर गाड़ी रोककर बैग को निकाला गया। जंगल की पहाड़ियों में 100 मीटर नीचे बैग को घसीट कर ले गए, बैग को पत्थरों के नीचे दबाने के बाद हत्यारे फरार हो गए, सूत्रों के मुताबिक कॉन्स्टेबल शिवलाल की सूचना पर पुलिस टीम ने जांच शुरू की। संदिग्ध हत्यारों को कस्टडी में लेकर पूछताछ की गई पूछताछ के बाद लड़की की हत्या कर नाहरगढ़ की पहाड़ियों में शव फेंकना सामने आया, बुधवार शाम शव बरामद करने के लिए पुलिस टीम नाहरगढ़ की पहाड़ी पहुंची, पहाड़ियों में पत्थरों के नीचे एक बड़ा बैग दबा मिला। पत्थर हटाकर देखने पर बैग के अंदर लाश मिली।

ये भी पढ़े:-Sikar District: राज्यसभा सांसद रंजीत रंजन पहुंची सीकर, टिकट दावेदारों के साथ की चर्चा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular