Monday, July 8, 2024
Homeक्राइमCRIME NEWS: अजमेर में कुएं में मिला युवती शव, मामले की जांच...

CRIME NEWS: अजमेर में कुएं में मिला युवती शव, मामले की जांच में जुटी पुलिस

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), CRIME NEWS: राजस्थान के अजमेर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया हैं। दरअसल, अजमेर के श्रीनगर थाना क्षेत्र के कुएं में एक युवती शव मिला है। शव मिलने से आस पास के लोगो में हड़कंप मच गया। घटना की सुचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और शव को बाहर निकाला। शव की पहचान की गई तो पता चला कि वह पास की ही रहने वाली एक युवती है।

बाइक सवार कुछ नकाबपोश बदमाश उठाकर ले गए थे

परिजनों का आरोप है कि 3 दिन पहले युवती को बाइक सवार कुछ नकाबपोश बदमाश उठाकर ले गए थे। परिजनों नें थाने में गुमशुदायी की रिपोर्ट दर्ज करायी थी। लेकिन युवती का कुछ पता नहीं चला। जिसके बाद अब उसका शव संदिग्ध हालत में कुएं में मिला है।

परिजनों का आरोप ये भी है कि उनकी बेटी के साथ पहले गैंगरेप हुआ और हत्या करके शव कुएं में फेक दिया। जल्दी ही कानूनी कार्रवाई शुरू कि जाये और आरोपियों को गिरफ्तार किया जाये। जब तक इस मामले में उचित कार्रवाई नहीं की जाती तब तक शव को नहीं उठाया जाएगा।

पहले आरोपियों की गिरफ्तारी होगी

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस उपाधीक्षक पूनम बरगड़ भी मामले की जाच करने मौके पर पहुंची और परिजनों से समझा कर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया। शव को अजमेर जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और पोस्टमार्टम प्रक्रिया को शुरू करवायी। जिसे की आगे कार्रवाई की जा सकें। लेकिन ग्रामीण और परिजनों का कहना है कि इस मामले में पहले आरोपियों की गिरफ्तारी होगी। उसके बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

 

REPORT BY: KASHISH GOYAL

ALSO READ: राजस्थान के झांसल गांव के पास भीषण हादसा, 15 फुट गहरी खाई में गिरी कार

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular