Thursday, July 4, 2024
Homeक्राइमCrime News: चचेरे भाई ने थोडी सी कहासुनी पर तलवार से काटी...

Crime News: चचेरे भाई ने थोडी सी कहासुनी पर तलवार से काटी गर्दन, आरोपी गिराफ्तार

- Advertisement -

India News, (इंडिया न्यूज)Crime,झुंझुनू: घटना सोमवार, 24 अप्रैल की रात की बताई गई है। करीब 8:15 बजे एक आरोपी किशोर ने अपने चचेरे भाई शंकर सिलोलिया की तलवार से गर्दन काट डाली। इससे शंकर की मौके पर ही मौत हो गई। यही नही वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी किशोर धमकी देता हुआ गांव की पहाड़ियों की तरफ भाग गया। मौके पर मौजूद लोगों ने शोर मचा कर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने अलग अलग टीमें बना कर गांव के चारों तरफ घेरा डाल दिया।

मृतक शंकर और आरोपी किशोर के मकान की दीवार है एक ही

पुलिस के अनुसार बताया गया है कि मृतक शंकर और आरोपी किशोर के मकान की एक ही दीवार है। किशोर शराब पीकर आए दिन झगड़ा करता रहता है। शंकर और किशोर के बीच रविवार, 23 अप्रैल को भी आपस में कहासुनी के बाद मारपीट हुई। इतनी सी बात को लेकर किशोर ने बदला लेने की योजना बनाई। सोमवार, 24 अप्रैल की शाम को वह शराब पीकर घर आया। वहां फिर एक बार दोनों में बहस हो गई। लेकिन इस बार आरोपी ने बदला लेने की योजना के दौरान किशोर ने तलवार से शंकर की गर्दन काट डाली।

चचेरे भाई की तलवार से गर्दन काट की निर्मम हत्या

बता दें कि किशोर ने अपने चचेरे भाई की जिस तलवार से गर्दन काट कर निर्मम हत्या की, उसी तलवार को लेकर आरोपी आधी रात तक पौंख गांव की पहाड़ियों में छिपता रहा। रात करीब 1 बजे पुलिस को भनक लगी कि शंकर की हत्या का आरोपी किशोर गांव की स्कूल के पीछे जंगल में छुपा हुआ है तो पुलिस ने घेरा लगाकर ग्रामीणों की मदद से उसे पकड़ लिया।

मृतक और आरोपी ने एक साथ बैठ कर शराब पी थी

पुलिस ने बताया कि मृतक शंकर और आरोपी किशोर ने एक साथ बैठ कर शराब पी थी। किशोर और शंकर का एक दिन पहले भी विवाद हुआ था। लेकिन अगले दिन उसने राजीनामे के बहाने शंकर को बुलाया। शराब पार्टी के बाद दोनों अपने अपने घर चले गए। थोड़ी देर बाद फिर आपस में कहासुनी हो गई और किशोर ने वारदात को अंजाम दिया।

गुढागौड़जी थानाधिकारी ने चार टीमों का किया गठन

आपको बता दें कि घटना के बाद गुढागौड़जी थानाधिकारी वीर सिंह गुर्जर ने चार टीमों का गठन किया। नवलगढ़ डिप्टी सतपाल सिंह भी मय जाब्ता मौके पर पहुंचे। गुढागौड़जी थाने की टीम आरोपी की तलाश में घूम रही थी। अचानक एएसआई सुनील झेरली की नजर स्कूल के पीछे जंगल में छिपे आरोपी किशोर पर पड़ी। इस पर एएसआई सुनील ने आरोपी को दबोच कर अपने कब्जे में ले लिया।

वारदात के काम में ली गई तलवार जब्त

डिप्टी सतपाल सिंह ने बताया कि मृतक शंकर के भाई बंशीलाल ने किशोर सहित गांव के रमजान फकीर, अभिषेक रैगर के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। मुख्य आरोपी किशोर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से वारदात के काम में ली गई तलवार जब्त की गई है। इसके अलावा दो लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular