Sunday, July 7, 2024
Homeक्राइमCrime News: कांग्रेस अध्यक्ष मेहताब गुर्जर के इनामी हत्यारे गिरफ्तार, मध्यप्रदेश भागने...

Crime News: कांग्रेस अध्यक्ष मेहताब गुर्जर के इनामी हत्यारे गिरफ्तार, मध्यप्रदेश भागने का था इरादा

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज),Crime News: धौलपुर 8 सितंबर, शुक्रवार को मनियां कस्बे में टैंट का सामान लेने आए कांग्रेस मांगरोल ब्लॉक अध्यक्ष मेहताब गुर्जर को बाईक सवार बदमाशों ने धारदार हथियार से हमला कर पहले नीचे गिराया इसके बाद ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी जिससे हिस्ट्रीशीटर महताव गुर्जर की मोके पर ही मौत हो गई। इस घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। इन बदमाशों पर इनाम किए गए थे, सुमित गुर्जर पर 10 हजार व राहुल गुर्जर पर 2 हजार का ईनाम घोषित था। लेकिन अब इन दोनो बदमाशो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

दिनदहाड़े गोली मारकर नेता की हत्या

धौलपुर जिले के मनिया थाना प्रभारी ने बताया “मनिया कस्बे के पवन जैन मनियां की टैन्ट की दुकान पर हिस्ट्रीशीटर महताव गुर्जर निवासी जलालपुर थाना मनियां बैठा हुआ था। जिसकी आरोपियों द्वारा दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या की गई। जिसपर थाने पर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया।” इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में सन्नाटा पसर गया था। इसलिए पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार द्वारा घटना की गंभीरता को देखते हुए टीमों का गठन किया और आरोपियों की तलाश जल्द शुरू की गई।

चम्बल नदी के पास से पकड़े गए आरोपी

जिसपर सोमवार, 18 सितंबर को घटना के अपराधियों की थानाधिकारी दिहौली को सूचना प्राप्त हुई कि आरोपी सुमित व राहुल नाव से मध्यप्रदेश जाने की फिराक में है। इस सूचना पर थानाधिकारी मनियां मय टीम थानाधिकारी दिहौली मय टीम द्वारा संयुक्त कार्रवाई करते हुए भूड़ाघाट चम्बल नदी पहुंचे। जहां पर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। बता दें कि पुलिस अन्य आरोपियों के बारे में पूछताछ कर रही है। इसके साथ ही पूरे मामले की जांच जारी है।

ये भी पढ़े:- Crime News: बीच बाजार में कांग्रेस अध्यक्ष पर बदमाशों ने बरसाई गोलियां, कस्बे में फैली दहशत

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular