Thursday, July 4, 2024
Homeक्राइमCrime News: पहले किया रेप फिर शव को फेका सड़क किनारे, परिजनों...

Crime News: पहले किया रेप फिर शव को फेका सड़क किनारे, परिजनों का आरोप हत्या में 2 पुलिसकर्मी भी शमिल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Crime News: राजस्थान के बीकानेर जिला से एक दलित युवती के साथ कथित तौर पर गैंगरेप और हत्या का मामला सामने आया है। इस मामले में कुल तीन आरोपी हैं, जिनमें दो पुलिसवाले भी शमिल है। इस घटना के बाद से सभी आरोपी फरार हैं। इस बड़े कांड को हुए 24 घंटे से ज्यादा बीत गए हैं, लेकिन राजस्थान पुलिस अभी तक एक भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। पूछने पर पुलिस अधिकारी बोले कि अभी तलाश जारी हैं, जल्द पकड़े जाएंगे।

मामला बीकानेर के खाजूवाला कस्बे का है

बता दें कि ये मामला बीकानेर के खाजूवाला कस्बे का है। यहां मंगलवार, 20 जून को एक सिनेमा हॉल के पास सड़क किनारे एक लड़की घायल अवस्था में पड़ी मिली। कुछ लोगों लड़की को अस्पताल लेकर गया, जहां उसकी मौत हो गई। उसकी पहचान कर उसके घरवालों को सूचना दी गई। लड़की के परिजन ने बताया कि उनकी बेटी हर रोज कंप्यूटर क्लास के लिए खाजूवाला आया करती थी। मंगलवार, 20 जून को भी वो क्लास में आई थी।

परिजनों ने 3 लोगों पर आरोप लगाया

लड़की के परिजनों ने आरोप लगाया कि तीन लोग उनकी बेटी को लेकर एक घर में गए। जहां उसके साथ गैंगरेप किया उसके बाद उसकी हत्या कर दी। इस पूरे कांड़ के बाद उसकी लाश को सड़क किनारे फेंक दिया गया। घरवालों का कहना है कि तीन आरोपियों में से दो – मनोज और भागीरथ – राजस्थान पुलिस में कांस्टेबल भी शामिल हैं।

लड़की घायल अवस्था में मिली

आजतक के मुताबिक बीकानेर की पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम ने बताया, ‘लड़की घायल अवस्था में मिली थी। उसके प्राइवेट पार्ट्स पर चोट के निशान थे। अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। इस मामले में दो पुलिसकर्मियों के नाम भी सामने आए, जिन्हें एफआईआर दर्ज होने के साथ ही सस्पेंड कर दिया गया है। इस मामले की जांच एडिशनल एसपी ग्रामीण दीपक शर्मा करेंगे। पोस्टमार्टम के लिए एक बोर्ड का गठन किया गया है। जांच शुरू हो गयी है, आरोपी जल्द ही पकड़ लिए जाएंगे।’

विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज

पुलिस के अनुसार, खाजूवाला पुलिस स्टेशन में IPC की धारा 376-डी (सामूहिक बलात्कार) सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। तो उधर, घटना के 24 घंटे बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी न होने के चलते पीड़िता के परिजनों ने नाराजगी जताई है। परिजन मॉर्चरी के बाहर धरने पर भी बैठ गए हैं।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular