Thursday, July 4, 2024
Homeक्राइमCrime News: घरों पर पथराव से परेशान होकर एसपी को दी शिकायत,...

Crime News: घरों पर पथराव से परेशान होकर एसपी को दी शिकायत, मोहल्लेवासी बोले- घर छोड़कर जाना पडेगा या करनी पडेगी आत्महत्या

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Rajasthan Crime News: पड़ोसियों पर हुए तलवार से हमले के मामले में गवाही देने वाले मोहल्ले के लोगों पर हमले के आरोपित के परिजनों ने घरों पर पथराव कर दिया। इससे सीमेंट के चद्दर टूट गये। ये लोग गवाही देने वालों को धमकियां दे रहे हैं। ऐसे में खौफजदा लोगों ने शुक्रवार, 25 अगस्त को पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग की। साथ ही इन लोगों ने चार दिन में कार्रवाई नहीं होने पर कलेक्ट्रेट पर धरना और भूख हड़ताल की भी चेतावनी दी है।

पडोसी के सिर पर तलवार से किया वार

क्षैत्रवासी सुशिला बैरवा ने बताया “कावांखेड़ा कच्ची बस्ती निवासी लक्ष्मण रैगर सहित अन्य लोग कलेक्ट्रेट पहुंचे और पुलिस अधीक्षक को शिकायत दी। इसमें बताया गया है कि पिन्टू भांबी, प्यारचन्द भांबी व 2-3 अन्य व्यक्तियों ने 20 अगस्त को उसके पडोसी कैलाश धोबी के सिर में तलवार से वार किया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। परिवादी व मोहल्ले के लोग आये तब तक हमलावर चले गये।”

पुलिस ने हमलावरों को किया गिरफ्तार

आपको बता दें कि कैलाश भांबी ने कोतवाली में रिपोर्ट दी, जिस पर पुलिस ने हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद मामले में गवाही के लिये पुलिस ने परिवादी सहित मोहल्ले के अन्य लोगों को गवाही देने थाने में बुलाया और वहां सभी के बयान लिये । शिकायत में बताया गया है कि पिन्टू भांबी व उसके साथियों ने एक गिरोह बना रखा है, जिन्होने सभी मोहल्ले वालो का जीना हराम कर रखा है। कल रात 10 बजे के करीब पिन्टू भांबी के परिवार के लोगों ने उसके खिलाफ गवाही देने के कारण जगदीश भांबी, सोनू भांबी, रवि भांबी, माया भांबी, गायत्री धोबी व लाली धोबी व अन्य परिवार के लोगो ने परिवादी व उसके पड़ोसी दीपक बैरवा के घर पर ईंटो व पत्थरो से हमला कर दिया ।

छत टूटने से बच्चों में दहशत

परिवादी लक्ष्मण व दीपक के मकान कच्ची छत सीमेन्ट के चद्दर इन फेंके गये पत्थर से टूटकर उपर आकर गिरे जिससे बच्चों में दहशत का माहौल है। बता दें कि चीख पुकार से पूरे मोहल्ले में भगदड मच गई। सभी आरोपित धमकीयां दे रहे थे कि पिन्टू व उसके दोस्तों के खिलाफ जो भी मुकदमा करेगा और गवाही देगा उसको हम जान से मारेंगे।

गवाही देने वाले को अपना घर छोड़कर जाना पडा

पीडितों ने शिकायत में बताया “पिन्टू के खिलाफ गवाही देने पर हमें जान से मारने पर आमादा है। कल रात को भी परिवादी व दीपक ने अपने बीवी बच्चो के साथ पडोसी के यहां शरण ली।” शिकायतकर्ता ने शिकायत में कहा “आरोपितों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही नहीं की गई तो हम मोहल्ले वालो को अपना घर छोड़कर जाना पडेगा या आत्महत्या करनी पडेगी। साथ ही पीड़ित लोगों ने चेतावनी दी कि अगर चार दिन में कार्रवाई नहीं हुई तो मोहल्लेवासी कलेक्ट्रेट पर धरना व भूख हड़ताल करेंगे।”

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular