Saturday, July 6, 2024
Homeक्राइमCrime: पत्नी से अवैध संबंध के चलते अपने ही चचेरे भाई की...

Crime: पत्नी से अवैध संबंध के चलते अपने ही चचेरे भाई की कर ड़ाली बेरहमी से हत्या, शव को नग्न अवस्था में फेंका

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़)kota,कोटा: राजस्थान के कोटा शहर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आ रहा है। जहां दो चचेरे भपाईयों ने भाभी के चक्कर में खून की वारदात को अंजाम दिया। जी हां कोटा में पत्नी के अवैध संबंधों के चलते एक व्यक्ति ने अपने ही चचेरे भाई को मौत के घाट उतार दिया।

शव को नग्न अवस्था में सड़क किनारे फेंक दिया

बता दें कि हत्या से पहले युवक के कपड़े उतार कर बेरहमी से उसकी पिटाई की। इसके बाद युवक की बेरहमी से हत्या कर, शव को नग्न अवस्था में सड़क किनारे फेंक दिया गया। बता दें कि इस वारदात में लिप्त तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जांच की गई, तो सामने आई एक कहानी सामने आई है।

मृतक चचेरे भाई से उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध

पुलिस ने बताया कि आरोपी का कहना है कि मृतक चचेरे भाई के उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध थे। इन संबंधों को लेकर उसने चचेरे भाई को कई बार समझाया भी था। हालांकि वह फिर भी नहीं माना। इसके बाद जब चचेरे भाई ने फिर से पत्नी से अवैध संबंध जारी रखे तो अपने दो अन्य साथियों की मदद से उसे मौत के घाट उतारने का प्लान बनाया।

हत्या के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक रिचा तोमर ने बताया कि हत्या का आरोपी सीताराम को गिरफ्तार कर लिया गया है। सीताराम ने अपने चचेरे भाई रामेश्वर दांगी (पुत्र नरसिंह दांगी) की हत्या करना कबूला है। इस मामले में मृतक रामेश्वर के पिता नरसिंह ने रिपोर्ट दर्ज करवाई। इसमें बताया कि उसके बेटे के साथ कुछ लोगों ने मारपीट कर हत्या के बाद नग्न अवस्था में सड़क किनारे उसका शव फेंक दिया। इस पर पुलिस ने मामला दर्ज किया। मामले की जांच में पुलिस ने एफएसएल टीम, फॉरेंसिक लैब और डॉग स्क्वॉयड की मदद से साक्ष्य जुटाए और आखिरकार आरोपी पकड़ा गया।

हत्या के दौरान काम में ली गई कार बरामद

इस दौरान पुलिस ने हत्या के दौरान काम में ली गई कार को भी बरामद की। पुलिस ने बताया कि हत्याकांड को लेकर मुख्य आरोपी सीताराम दांगी पुत्र नंदराम दांगी को गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दें कि आरोपी सीताराम मृतक रामेश्वर का चचेरा भाई है।

पुलिस पूछताछ में आरोपी सीताराम ने बताया

पुलिस की पूछताछ में आरोपी सीताराम ने बताया कि उसकी पत्नी के साथ रामेश्वर के अवैध संबंध थे। इसको लेकर उसने अपने चचेरे भाई रामेश्वर को कई बार समझाने का प्रयास भी किया। लेकिन वह नहीं माना। बता दें कि इसके चलते उसने घटना के 5 दिन पहले ही अपनी पत्नी से संबंध तोड़ लिया था। पुलिस ने मामले में मुख्य आरोपी सीताराम के अलावा भांजे दिनेश कुमार और दुर्गा लाल दांगी को भी हत्या में सहयोग करने के मामले में गिरफ्तार किया है।

रामेश्वर की हत्या करने का उनका कोई इरादा नहीं था

पुलिस पूछताछ में आरोपी सीताराम ने बताया कि रामेश्वर की हत्या करने का उनका कोई इरादा नहीं था। वह केवल रामेश्वर को अच्छा सबक सिखाना चाहता था। इसके लिए पहले आरोपियों ने सोयत मार्ग पर राजस्थान-मध्यप्रदेश सीमा पर रामेश्वर को शराब पिलाई। इसके बाद उसे नग्न कर बेल्ट और लाठियों से जमकर पीटा। रामेश्वर की पिटाई के बाद से घायल अवस्था में सड़क किनारे नग्न अवस्था में छोड़कर फरार हो गए। लेकिन गंभीर चोटों के कारण रामेश्वर की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि आरोपी सीताराम दांगी पर पहले भी 2 आपराधिक मामले दर्ज हैं। इनमें एक अवैध खनन और दूसरा मारपीट का मामला है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular