Thursday, July 4, 2024
Homeक्राइमजयपुर में कोचिंग के बहाने लड़की को बुलाया, फिर वारदात को दिया...

जयपुर में कोचिंग के बहाने लड़की को बुलाया, फिर वारदात को दिया अंजाम

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Rape Jaipur: राजस्थान के जयपुर में एक दुष्कर्म की खबर समाने आई है। बता दें मामला जयपुर जिले से जुड़ा है। जिसमें जयपुर जिले के शाहपुरा थाना इलाके में कोचिंग के बहाने से युवती को कमरे पर बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इतने सब के बाद भी आरोपी ने अश्लील फोटो और वीडियो के जरिये उसे ब्लैकमेल भी किया गया। बता दें, पीड़िता की ओर से रिपोर्ट दर्ज करवाने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी विकास गठाला गुलाबबाड़ी गांव का रहने वाला है। वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। उन वारदातों के आरोपी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। बहरहाल शाहपुरा पुलिस इस पूरे मामले की गहराई से जांच करने में जुटी है।

पुलिस ने आरोपी विकास को किया गिरफ्तार

पीड़िता ने विकास कुमार को मना किया तो उसने फिर से अश्लील वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी दी। पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। उसके बाद पुलिस ने पीड़िता की ओर बताए गए तथ्यों के आधार पर तकनीकी साधनों की सहायता से गुलाबबाड़ी निवासी आरोपी विकास गठाला को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी को न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया। वहां से न्यायिक अधिकारी ने उसे जेल भेजने के आदेश दे दिए।

पीड़िता ने इस मामले को पहले भी दर्ज कराया था

पीड़िता ने इस संबंध में बीते 19 अप्रेल को अपने चाचा के साथ आकर मामला दर्ज कराया था। बता दें कि अपनी रिपोर्ट में पीड़िता ने बताया कि विकास गठाला ने उसे कोचिंग करवाने के बहाने से शाहपुरा में एक कमरे पर बुलाया। वहां पर विकास ने उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी विकास ने उसके अश्लील वीडियो और फोटो भी बना लिए। उसके बाद आरोपी विकास फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लगातार पीड़िता का देह शोषण करता रहा।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular