Friday, July 5, 2024
Homeक्राइमBarmer: अवैध हथियारों के जखीरे के साथ दो गिरफ्तार, दो अवैध...

Barmer: अवैध हथियारों के जखीरे के साथ दो गिरफ्तार, दो अवैध पिस्टल बरामद

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Barmer: राजस्थान के बाड़मेर पुलिस ने अवैध हथियार के साथ दो युवकों को पकड़ा हैं। आरोपियों के पास से सात कारतूस, दो अवैध पिस्टल समेत तीन मैगजीन बरामद किए गए हैं। आरोपियों के खिलाफ एक के बाद एक ऑपरेशन चलाकर अवैध हथियार बरामदगी और मादक पदार्थों की तस्करी के मामलो में दबिश देकर आरोपियों को लगातार गिरफ्तार किया जा रहा है।

पुलिस ने दो युवकों को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया

बाड़मेर पुलिस ने दो युवकों को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। वही आरोपियो के पास से दो अवैध पिस्टल, सात कारतूस और तीन मैगजीन बरामद किए हैं। आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर दोनो आरोपियो से पूछताछ की जा रही हैं। पचपदरा पुलिस के मुताबिक मुखबिर से सूचना मिली थी कि मंडापुरा गांव में अवैध हथियार लेकर एक युवक घूम रहा है। जिससे की स्थनीय लोगो मे दहशत का माहौल हैं।

आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज

पुलिस ने जानकारी पुख्ता करके युवक चुन्नाराम (22) पुत्र देवाराम को हिरासत में लेकर उसकी तलाशी ली गई। जिसके पास से देशी पिस्तौल समेत पांच कारतूस बरामद हुए हैं। पुलिस थानाधिकारी परबत सिंह ने कहा कि कपूरड़ी गांव में पूरी टाम के साथ दबिश देकर जसराज पुत्र गुमनाराम को गिरफ्तार कर उसके पास एक पिस्टल दो कारतूस व तीन मैगजीन बरामद किए गए। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर अवैध हथियारों की खरीद-फरोख्त को लेकर पूछताछ की जा रही है।

ALSO READ: 12% आरक्षण की मांग को लेकर एक युवक ने ज्वलनशील पदार्थ पी लिया, मचा हड़कंप

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular