Sunday, July 7, 2024
Homeक्राइमBalrampur News : 10 रूपये का लालच देकर 7वीं कक्षा की छात्रा...

Balrampur News : 10 रूपये का लालच देकर 7वीं कक्षा की छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Balrampur News : हाल ही में बलरामपुर-उतरौला मार्ग पर रामपुर भरिया जंगल में 7वीं की छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बता दें कि इस मामले में आरोपी की पुलिस ने गिरफ्तारी कर ली है। साथ ही गांव में एहतियात के तौर पर पुलिस तैनात कर दी गई है।

जानकारी के मुताबिक मंगलवार की शाम को गांव के पास देहात कोतवाली के एक गांव की निवासी 11 वर्षीय बच्ची कुछ बच्चों के साथ खेल रही थी तभी बगल के दूसरे गांव का एक युवक बाइक से आया। और युवक ने छात्रा से कहा कि वो पेड़ पर चढ़कर बेल तोड़ दे तो वो उसे 10 रुपये देगा। फिर युवक छात्रा को बाइक पर बैठाकर जंगल में ले गया।

आरोपी ने जंगल में छात्रा के साथ किया दुष्कर्म

फिर इसके बाद आरोपी जंगल में छात्रा के साथ दुष्कर्म करके उसे वहीं छोड़कर भाग गया। और काफी देर तक जब छात्रा घर नहीं लौटी तो उसकी तलाश शुरू की गई। बच्ची जिन बच्चों के साथ खेल रही थी जब उन बच्चों से पूछा तो उन्होंने जंगल में जाने की पूरी बात बताई। जंगल पहुंचे परिजनों ने जब खोजबीन शुरू की तब जाकर हकीकत का पता चला।

पुलिस ने जंगल में पहुंचकर छानबीन की

फिर परिजन उसे लेकर कोतवाली पहुंचे। और वहां जाकर पुलिस को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। रात में ही पुलिस अधिकारियों ने जंगल में पहुंचकर छानबीन की। इसके बाद में छात्रा के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। एएसपी ने बताया कि छात्रा का मेडिकल कराया जा रहा है। आरोपी विनोद मौर्या को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ALSO READ:  PM मोदी ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना, कहा – राजस्थान में चल रहा राजनीतिक लड़ाई का गन्दा रूप और कुर्सी लूटने का खेल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular