Friday, June 28, 2024
Homeक्राइमतेज रफ्तार रॉन्ग साइड ने ट्रक ने स्कूटी सवार युवक को टक्कर...

तेज रफ्तार रॉन्ग साइड ने ट्रक ने स्कूटी सवार युवक को टक्कर सार रोंदा, ट्रक ड्राइवर की तलाश शुरू

- Advertisement -

(इंडिया न्यूज),जयपुर: (High speed wrong side truck collided with a young man riding a scooty)राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक दिल दहला देने वाली दुर्घटना की खबर सामने आई है। इस खबर को जिस किसी ने सुना वह दंग रह गया। जी हां दरअसल एक युवक सुबह करीब 6:30 बजे घर से स्कूटी लेकर जॉब पर जा रहा था। अचानक उसकी स्कूटी को एक ट्रक ने टक्कर मार दी जिससे स्कूटी सवार की मौके पर ही मौत हो गई। अखिर क्या है पूरा मामला आईए जानते है, जयपुर में शनिवार यानी चार मार्च की सुबह तेज रफ्तार रॉन्ग साइड ने स्कूटी सवार युवक को टक्कर मार दी।

एक्सीडेंट के बाद रोड पर गिरे युवक को ट्रक ने रौंद दिया। हादसे में स्कूटी सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। एक्सीडेंट थाना पुलिस (ईस्ट) ने SMS हॉस्पिटल की मॉच्यूरी में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ट्रक और ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस वारदातस्थल के आसपास लगे CCTV फुटेजों को भी खंगाल रही है। एक्सीडेंट थाना (ईस्ट) के ASI गजेन्द्र ने बताया कि हादसे में विकास (21) पुत्र राजकुमार निवासी सेक्टर-1 जवाहर नगर की मौत हो गई।

तेज रफ्तार ट्रक रोड पर गिरे विकास को रौंदते हुए निकल गया

वह अपने माता-पिता और छोटी बहन के साथ यहां रहता था। विकास मानसरोवर स्थित टेलीकॉम कंपनी में जॉब करता था। वह रोजाना की तरह ही सुबह करीब 6:30 बजे घर से स्कूटी लेकर जॉब पर जा रहा था लेकिन इस बार किसमत क कुछ और ही मंजूर था। गांधी सर्किल पर रॉन्ग साइड आए तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी को टक्कर मार दी। टक्कर से विकास स्कूटी सहित रोड पर गिर गया। तेज रफ्तार ट्रक रोड पर गिरे विकास को रौंदते हुए निकल गया।

 

जिससे विकास की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ड्राइवर मौके से ट्रक लेकर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका-मुआवना किया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए SMS हॉस्पिटल की मॉच्यूरी भिजवाया। वारदातस्थल पर लगे ट्रैफिक पुलिस के CCTV कैमरे देखने पर बंद मिले। CCTV कैमरों के बंद होने के कारण एक्सीडेंट कर भागने वाले ट्रक के बारे में पता नहीं चल सका। अब पुलिस वारदातस्थल के आसपास लगे CCTV फुटेजों को खंगाल रही है। एक्सीडेंट थाना पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ट्रक और ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular