Sunday, July 7, 2024
Homeक्राइमAccident: थार जीप ने सड़क किनारे बैठे लोगों को कुचला,हादसे में महिला...

Accident: थार जीप ने सड़क किनारे बैठे लोगों को कुचला,हादसे में महिला समेत 3 लोगो की मौत

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़ ), Accident: राजस्थान के चाकसू के कोटखावदा थाना इलाके में आज एक तेफ्तार से दौड़ती हुई थार जीप ने सड़क किनारे बैठे लोगों को कुचल दिया। पुलिस के अनुसार हादसे में महिला समेत 3 लोगो की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि 3 अन्य लोग गंभीर घायल हैं। जिन्हें कोटखावदा सीएचसी से जिला अस्पताल इलाज के लिए रेफर कर दिया गया।

मृतको के शव चाकसू पुलिस थाने के बाहर मोर्चेरी में रखवाया गया हैं

वहीं मृतको के शव चाकसू पुलिस थाने के बाहर मोर्चेरी में रखवाया गया हैं। पुलिस के अनुसार यह सभी लोग घटनस्थल से नजदीक डोईयों के ढाणी के रहने वाले हैं। एक ही परिवार से मृतक सुनीता (27) पत्नी मदन गंवारिया, गोलू 15 पुत्र मदन गंवारिया, सीताराम 41 पुत्र स्व. बंशी लाल क़ी हरिद्वार से अस्थियां विसर्जन कर वापस लौटे थे। इस बीच यहां सड़क किनारे बैठक परिजनों के आने का इंतजार कर रहें थे। अचानक रामनगर की ओर से कोटखावदा की तरफ आ रही गलत दिशा में तेजी से दौड़ती हुई थार जीप ने इन्हें कुचल दिया।

1 महिला सहित 3 लोगो की दर्दनाक मौत हो गई

जिससे मौक़े पर ही 1 महिला सहित 3 लोगो की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में परिवार के अन्य तीन लोग गंभीर घायल हैं। पुलिस ने मौक़े से थार जीप जब्त कर ली। वहीं चालक घटनास्थल से फरार बताया जा रहा। यह हादसा डोईयों की ढाणी रामनगर रोड बालाजी मोड़ के पास हुआ। पुलिस ने घटना की जाँच शुरु कर दी।

ALSO READ: उदयपुर में जल्द दौड़ेगी महाराणा प्रताप एक्सप्रेस, साढ़े तीन साल से चल रहा है प्रोजेक्ट

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular