Friday, July 19, 2024
HomecrimeCrime News: शख्स ने की हदें पार! पत्नी को बेरहमी से पीटा,...

Crime News: शख्स ने की हदें पार! पत्नी को बेरहमी से पीटा, मासूम को भी तेजाब से जलाया

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Crime News:  राजस्थान के जोधपुर से रिश्तों को शर्मशार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी और बच्चे के साथ इतना दर्दनाक दर्द दिया जिसे सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी। नशें में शख्स ने अपनी पत्नी को बुरी तरह पीटा साथ ही बच्चे को भी जला दिया।

शख्स का हैवान चेहरा, (Crime News)

एक हैवान पति ने शराब के नशे में पहले तो अपनी पत्नी को बुरी तरह पीटा। जब उसका इतने से भी मन नहीं भरा तो उसने पलंग पर सो रहे 3 साल के बच्चे पर तेजाब फेंक दिया। तेजाब से बच्चे की दोनों आंखें, सिर, हाथ और शरीर के कई हिस्से बुरी तरह झुलस गए। महिला चीखती-चिल्लाती बच्चे को घर के पास ही एक अस्पताल लेकर गई। जहां कुछ घंटे इलाज के बाद बच्चे को घर भेज दिया गया। इसके बाद महिला ने थाने जाकर पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया

क्या है पूरा मामला

घटना जोधपुर के प्रताप नगर थाना इलाके की है। 21 जून को सिमरन नाम की महिला थाने पहुंची। उसने रोते हुए पुलिस को आपबीती सुनाई। उसने बताया कि 6 महीने पहले उसकी शाहरुख नाम के युवक से दूसरी शादी हुई थी। कुछ दिन बाद ही उसका अपने पति से झगड़ा होने लगा। पहली शादी से उसके 2 बच्चे हैं। शाहरुख को इस बारे में पहले से पता था। फिर भी वह उससे शादी करना चाहता था। सिमरन ने बताया कि पहले तो वह शादी के लिए तैयार नहीं थी। लेकिन जब शाहरुख ने कहा कि वह उनके दोनों बच्चों को पिता जैसा प्यार देंगे तो वह शादी के लिए राजी हो गईं।

Also Read:  

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular