Sunday, June 30, 2024
HomecrimeRajasthan News: टीचर ने किया मासूम के साथ दुष्कर्म, जांच पड़ताल में...

Rajasthan News: टीचर ने किया मासूम के साथ दुष्कर्म, जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

- Advertisement -

India News Rajasthan(इंडिया न्यूज़), Rajasthan News:  देशभर में रेप के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। सख्त कानून और प्रशासन के बावजूद मासूम बच्चियों की जिंदगी से खिलवाड़ किया जाता है। हर दूसरे-तीसरे दिन रेप के मामले सामने आते रहते हैं, जिससे मासूम बच्चियों को डर के साये में जीना पड़ता है। फिर से राजस्थान के जयपुर से एक मासूम बच्ची की ऐसी ही कहानी सामने आई है।

क्या है पूरा मामला, ( Rajasthan News)

आपको बता दें कि एक बार फिर राजस्थान से रेप की खबर आई है। इस दुखद खबर से परिवार भी सदमे में है। आपको बता दें कि पूरा मामला राजस्थान के दौसा जिले का है। दौसा जिले के भांडारेज स्थित एक निजी स्कूल के शिक्षक ने इस घिनौनी हरकत को अंजाम दिया है।

19 साल की लड़की के साथ रेप

स्कूल के शिक्षक ने 19 साल की लड़की के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी हेडमास्टर सोनू कुमार प्रजापत ने 11 जून को उसकी अश्लील तस्वीरें भी वायरल कर दीं। पुलिस ने आरोपी हेडमास्टर सोनू कुमार प्रजापत के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

राजस्थान में 30 जून 2023 को महिलाओं और नाबालिगों से दुष्कर्म के कुल 3406 मामले दर्ज किए गए। यानी हर दिन 18.81 मामले सामने आए। इनमें से 848 मामले नाबालिग बच्चियों से दुष्कर्म के हैं। पिछले साल 2022 की तुलना में राजस्थान में नाबालिग बच्चियों से दुष्कर्म के मामलों में 2.79 फीसदी की बढ़ोतरी हुई है।

Also Read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular