Saturday, July 6, 2024
HomecrimeRajasthan Crime: नहीं उतर रहा था कर्ज, बहू ने उठाया बड़ा कदम,...

Rajasthan Crime: नहीं उतर रहा था कर्ज, बहू ने उठाया बड़ा कदम, घर वाले भी हैरान

- Advertisement -

India News Rajasthan ( इंडिया न्यूज ) Rajasthan Crime: झुंझुनू जिले के नवलगढ़ कस्बे में 40 लाख रुपये की चोरी के खुलासे में चौंकाने वाली बात सामने आई है। यहां बहू ने ही अपने घर में लूट करवा ली। झुंझुनू जिले के नवलगढ़ कस्बे में 40 लाख रुपये की चोरी के मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। झुंझुनू जिले के नवलगढ़ कस्बे में 40 लाख रुपये की चोरी के खुलासे में चौंकाने वाली बात सामने आई है।

बहू ने उठाया बड़ा कदम

यहां बहू ने ही अपने घर में लूट करवा ली। झुंझुनू जिले के नवलगढ़ कस्बे में 40 लाख रुपये की चोरी के मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बंशीधर सैनी पुत्र केसर देव सैनी ने 24 मई को नवलगढ़ थाने में रिपोर्ट दी। रिपोर्ट में बताया कि मेरी बालाजी हार्डवेयर झुंझुनू के नाम से दुकान पाटोदिया की कोठी के सामने स्थित है। मध्य रात्रि में मेरे घर में घुसकर ताले तोड़कर चोरी की गई।

कर्ज उतारने के लिए कराई चोरी?

ट्रंक से करीब 40 लाख रुपए के जेवरात चोरी हो गए। इस घटना के दौरान अज्ञात चोरों ने अन्य सामान को हाथ तक नहीं लगाया। इसमें जेवरात भी शामिल थे। रिपोर्ट में बताया गया है कि 23 मई 2024 को दूसरे घर में स्वामिनी समारोह का आयोजन था। इस कारण पूरा परिवार वहां गया हुआ था। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Also Read: Rajasthan Weather: गर्मी की होगी छुट्टी, इन जिलों में बारिश का अलर्ट

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular