Thursday, July 4, 2024
HomecrimeKota Railway Employee Murder Case: रेलवे कर्मचारी पर धारदार हथियार से हमला,...

Kota Railway Employee Murder Case: रेलवे कर्मचारी पर धारदार हथियार से हमला, रात के अंधेरे में उड़ा दिया गर्दन, आरोपी फरार

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़),Kota Railway Employee Murder Case: कोटा शहर में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं, एक के बाद एक हत्या की वारदातें सामने आ रही हैं, हाल ही में एक सिरफिरे ने एक बच्चे को दीवार में पटक-पटक कर मार डाला, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, ठीक उसके बाद एक रेलवे कर्मचारी की भी धारदार हथियार से हत्या कर दी गई।

क्या है पूरा मामला

पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है। कोटा शहर के रेलवे कॉलोनी थाना क्षेत्र के रेलवे कॉलोनी इलाके में रेलवे कर्मचारी की हत्या की वारदात की पुलिस जांच कर रही है। हमले के बाद रेलवे कर्मचारी ने उसका पीछा किया पुलिस उपाधीक्षक राजेश सोनी ने बताया कि देर रात अज्ञात व्यक्ति रेलवे कर्मचारी के घर में घुसा और धारदार हथियार से हमला कर फरार हो गया, रेलवे कर्मचारी शंभू दयाल (35) पुत्र नंद किशोर ने उसका पीछा किया, लेकिन घायल होने के कारण वह घर के बाहर गिर गया और आरोपी भाग गया।

Also Read: 

Rajsamand Panther Attack : मां के पास सो रहा था बच्चा,दो किलोमीटर दूर मिला बच्चे का सिर, पुलिस भी हैरान

राजेश सोनी ने बताया ने मामले की जानकारी

रेलवे कर्मचारी अपने परिवार के साथ रहता है राजेश सोनी ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए एफएसएल टीम और डॉग स्क्वायड को भी मौके पर बुलाया गया। एमओबी टीम ने भी मौके पर आकर साक्ष्य जुटाए। शंभू दयाल भील रेलवे के मैकेनिकल विभाग में कार्यरत थे। रेलवे अस्पताल में डॉक्टरों ने किया मृत घोषित रेलवे कर्मचारी अपने परिवार के साथ रेलवे कॉलोनी में रहता था। घटना के समय वह अपने घर पर सो रहा था। उसकी पत्नी मंजू और छोटा बच्चा फर्श पर सो रहे थे, जबकि बड़ा बेटा और मृतक बिस्तर पर सो रहे थे।

Also Read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular