Monday, July 8, 2024
HomecrimeCrime News: जोधपुर पुलिस ने 24 घंटे के भीतर किया खुलासा, सुलझाई...

Crime News: जोधपुर पुलिस ने 24 घंटे के भीतर किया खुलासा, सुलझाई ट्रिपल मर्डर की गुत्थी

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Crime News: राजस्थान के जोधपुर से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां युवक ने अपने ही परिवार के कई लोगों की हत्या कर दी। इसी केस का जोधपुर पुलिस ने अब खुलासा किया है। पुलिस ने ट्रिपल मर्डर की गुत्थी सुलझा ली है। दरअसल, पुलिस कमिश्नरेट ईस्ट के बनाड़ थाना इलाके के नांदड़ी खुर्द में बुधवार शाम एक ही परिवार में हुए ट्रिपल मर्डर ने पूरे इलाके को हिलाकर रख दिया।

क्या है पूरा मामला? (Crime News)

हत्यारे ने घर में मौजूद बुजुर्ग महिला और उसकी बेटी की कुल्हाड़ी से हमला कर बेरहमी से हत्या कर दी और दो मासूम बच्चों को पानी की टंकी में डुबोकर मार डाला। मामले को 24 घंटे के अंदर सुलझा लिया गया। इस वारदात में एक बुजुर्ग महिला और दो मासूम बच्चों की मौत हो गई। जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल है, जिसका इलाज चल रहा है। वहीं, पुलिस ने इस ट्रिपल ब्लाइंड मर्डर केस को 24 घंटे के अंदर सुलझा लिया है। क्या है पूरा मामला डीसीपी ईस्ट आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि बुधवार को हुई सनसनीखेज वारदात के बाद पुलिस की स्पेशल टीम इस पूरे मामले के हर पहलू की जांच कर रही थी।

जांच में पुलिस ने दी ये जानकारी

पुलिस जांच में सामने आया कि वारदात के वक्त उसी गांव के दिनेश नाम के युवक की मोबाइल लोकेशन हत्या स्थल पर थी, इस दौरान उसने भंवरी देवी पर कुल्हाड़ी से कई बार हमला किया, जिससे भंवरी देवी खून से लथपथ होकर गिर पड़ी। भंवरी देवी के दो मासूम बच्चे थे जो जोर-जोर से चिल्लाने लगे तो उनकी आवाज बंद करने के लिए उसने दोनों बच्चों को घर के बाहर बनी पानी की टंकी में फेंक दिया।

Also Read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular