Thursday, July 4, 2024
HomecrimeCrime News : फोन की लत से परेशान होकर पति ने की...

Crime News : फोन की लत से परेशान होकर पति ने की कुल्हाड़ी से पत्नी की हत्या

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़) ,Crime News: बाड़मेर जिले के आलमसरिया गांव में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से बेरहमी से हत्या कर दी. इसकी वजह पत्नी का ज़्यादा फ़ोन चलाना था। आरोपी से मिली जानकारी के अनुसार फ़ोन के कारण दोनों में हमेशा झगड़ा हुआ करता था। घटना मंगलवार रात धोरीमन्ना थाना क्षेत्र में हुई।

वार कर के बेटी को भी किया घायल

बाड़मेर जिले के धोरीमन्ना थाना क्षेत्र के आलमसरिया गांव के एक व्यक्ति ने मंगलवार रात सोते समय कुल्हाड़ी से अपनी पत्नी की निर्मम हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि इस जघन्य अपराध के पीछे पत्नी का मोबाइल फोन का अत्यधिक उपयोग करना था, जिसके कारण पति-पत्नी के बीच आए दिन झगड़ा होता रहता था। जब पीड़िता की 27 वर्षीय बेटी ने अपनी मां की चीख सुनी और बीच-बचाव करने की कोशिश की, तो पिता ने उस पर भी कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गई। पीड़िता की उम्र 40 साल थी। आरोपी का नाम चुन्नीलाल है। इस पति पत्नी की झड़प के बीच जब बीच बचाव करने बेटी आई तो उसने अपनी बेटी को भी ना छोड़ा। हादसे में घायल दोनों माँ बेटी को जब अस्पताल ले जाया गया तो वहां बेटी की तो जान बच गई पर माँ की मृत्यु हो गयी। चीख पुकार सुनकर घटनास्थल पर आस पास वालों का जमावड़ा लग गया।

आरोपी गिरफ्तार, कहा आत्माओं से बात करती थी

पुलिस ने बेटी के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद महिला का शव परिजनों को सौंप दिया गया। धोरीमन्ना एसएचओ माणक राम विश्नोई से मिली जानकारी के अनुसार घटना रात करीब ढाई बजे की है, जब आरोपी चुन्नीलाल ने अपनी पत्नी जीयो देवी की गर्दन पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। विश्नोई ने बताया, “अपनी मां की चीख सुनकर सुमित्रा जाग गई और उसे बचाने की कोशिश की, लेकिन हमले में सुमित्रा भी घायल हो गई।” मां-बेटी दोनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां जीयो देवी को मृत घोषित कर दिया गया।” प्राथमिक उपचार के बाद सुमित्रा को छुट्टी दे दी गई। पूछताछ में पति ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी मोबाइल फोन पर आत्माओं से बात करती थी। इस वजह से दोनों में अक्सर झगड़ा होता था।

Read Also :

 इंसान, गाय, हाथी…बड़े काम की है इन सबकी पॉटी

Rajasthan : किताब के कवर पर किसने डाली आईएएस टीना डाबी की तस्वीर ; जानिये कौन है जबरा फैन

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular