Thursday, July 4, 2024
HomecrimeCrime News : BCMO और अस्सिटेंट रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार, पहले ही...

Crime News : BCMO और अस्सिटेंट रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार, पहले ही ले चुके थे 55 हजार

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Crime News : भरतपुर, राजस्थान के एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) के महानिदेशक डॉ. रवि प्रकाश मेहरड़ा ने बताया कि ACB की भरतपुर यूनिट ने गुरुवार को डीग जिले में एक प्रमुख ऑपरेशन के दौरान दो सरकारी कर्मचारियों को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

शिकायत और ट्रैप

भरतपुर ACB यूनिट को ACB हेल्पलाइन के माध्यम से एक शिकायत मिली थी, जिसमें शिकायतकर्ता ने बताया कि उसे उसके नर्सिंग होम को सील करने और उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की धमकी दी जा रही है। ब्लॉक मुख्य चिकित्सा अधिकारी (BCMO) डॉ. कृष्ण दत्त शर्मा और उनके सहायक राकेश कुमार सैनी ने नर्सिंग होम मालिक सद्दाम को धमकाया और उससे एक लाख रुपये की मांग की थी।

ACB का ऑपरेशन

ACB के अनुसार, आरोपियों ने शिकायतकर्ता से 55 हजार रुपए की रिश्वत ली थी। इसके बाद ACB ने शिकायत की जांच की, जिसमें दोनों आरोपी 10 हजार रुपए और लेते पाए गए। गुरुवार को जयपुर के DIG कालू राम रावत के सुपरविजन और भरतपुर ACB के ASP अमित सिंह के नेतृत्व में गुरुवार को ऑपरेशन किया गया। ACB की टीम ने शिकायत के आधार पर जाल बिछाया और डॉ. कृष्ण दत्त शर्मा और राकेश कुमार सैनी को रिश्वत लेते गिरफ्तार किया।

सद्दाम की शिकायत

जुरहरा कस्बे में स्थित भारद्वाज क्लीनिक के मालिक सद्दाम ने शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने बताया कि BCMO लगातार उनके नर्सिंग होम को सील करने की धमकी दे रहे थे। सद्दाम बार-बार पैसे देने से थककर उसने ACB से मदद मांगी। फिलहाल ACB गिरफ्तार दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

Also read :

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular