Wednesday, July 3, 2024
HomecrimeAlwar News: नाबालिग से दरिंदगी! पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज, जानें पूरा...

Alwar News: नाबालिग से दरिंदगी! पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज, जानें पूरा मामला

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Alwar News: मासूम बच्चियों को अपनी हवस का शिकार बनाने वाले आरोपियों के हौसले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. जहां एक बार फिर राजस्थान के अलवर से एक ऐसा ही मामला सामने आया है। राजस्थान के अलवर जिले से एक खौफनाक घटना सामने आई है।

क्या है पूरा मामला,( Alwar News)

ये पूरा मामला राजस्थान के अलवर जिले का है। यहां एक पड़ोसी ने मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया। फिर मौके से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि आरोपी ने नाबालिग के सामने उसकी छोटी बहन के साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता के माता-पिता उसे तुरंत डॉक्टर के पास ले गए और स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराई।

नाबालिग से दुष्कर्म

पीड़िता के परिवार का कहना है कि उन्होंने आरोपी को अपने बेटे की तरह माना। उन्हें जरा भी अंदाजा नहीं था कि वह उनकी बेटी के साथ ऐसी घिनौनी हरकत करेगा। पुलिस का कहना है कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

पुलिस ने पोक्सो एक्ट समेत कई धाराओं में मामला दर्ज

पीड़िता के परिवार की शिकायत के आधार पर पुलिस ने पोक्सो एक्ट समेत कई धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए दो टीमें बनाई हैं। पीड़ित परिवार ने कहा कि आरोपी ने उनका भरोसा तोड़ा है। उनका कोई बेटा नहीं था। इसलिए पूरा परिवार उसे बेटे की तरह मानता था। वे आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त सजा की मांग कर रहे हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि पिछले कुछ दिनों में अलवर जिले में दुष्कर्म की घटनाओं में बढ़ोतरी हुई है।

Also Read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular