Thursday, July 4, 2024
Homecrimeगैंगरेप के आरोपी आत्महत्या मामले में बड़ा एक्शन, DSP सहित 23 पुलिसकर्मी...

गैंगरेप के आरोपी आत्महत्या मामले में बड़ा एक्शन, DSP सहित 23 पुलिसकर्मी लाइन हाजिर

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज) 23 Police Personnel Line Hazir: राजस्थान के ब्यावर जिले के एसपी नरेंद्र सिंह ने जैतारण थाने के सभी 23 पुलिस अधिकारियों को लाइन हाजिर कर दिया है। इनमें डीएसपी भी शामिल हैं. इस थाने में गुरुवार रात एक रेप आरोपी ने आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद एसपी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए थाने में तैनात सभी पुलिस पदाधिकारियों को लाइन हाजिर कर दिया। एसपी की इस कार्रवाई से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है।

SP ने थाने में इन कर्मियों को किया तैनात

एसपी ने जैतारण थाने में तैनात 23 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर करने के बाद 21 नए पुलिसकर्मियों को पुलिस लाइन से जैतारण थाने में लगाया है। इसका पत्र भी जारी कर दिया गया है थाने में बने बैरक में आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी मिलते ही न्यायिक दंडाधिकारी, एसडीएम समेत वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने मामले की जांच की थी।

गैंगरेप के आरोपी ने बैरक में की थी आत्महत्या

ब्यावर एसपी नरेंद्र सिंह ने बताया कि मृतक जैतारण, चावड़िया कला निवासी 30 वर्षीय राकेश को सामूहिक दुष्कर्म व 376 एक्ट के तहत दर्ज मामले में पकड़ा गया था। जिसने गुरुवार को थाने में बने बैरक में आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी मिलते ही न्यायिक दंडाधिकारी, एसडीएम समेत वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने मामले की जांच की थी।

Also Read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular